Ayodhya news: जब वक्‍त हमारा आएगा तब सिर धड़ से अलग होंगे..., राम मंदिर को लेकर धमकी देने वाला गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2080572

Ayodhya news: जब वक्‍त हमारा आएगा तब सिर धड़ से अलग होंगे..., राम मंदिर को लेकर धमकी देने वाला गिरफ्तार

Ayodhya news: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन ही सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक मुस्लिम युवक ने राम मंदिर तोड़ने का लेकर धमरी दी थी. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Ayodhya news

Ayodhya news: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है. प्राण प्रतिष्ठा के तीन दिन बाद तक अयोध्या में लगभग 9 लाख से ज्यादा श्रध्दालुओं पहुंचे है. प्राण प्रतिष्ठा के दिन ही एक मुस्लिम युवक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बाबरी मस्जिद की फोटो लगाकर खुली धमकी दी थी. मुस्लिम युवक ने इंस्टाग्राम के स्टेटस में राबर अली ने फोटो लगाकर लिखा "जब वक्त हमारा आएगा तब सिर धड़ से अलग किया जाएगा". स्टोरी लगाते ही यह वीडियो वायरल हो गया. 

वीडियो वायरल होने के बाद बजरंग दल कार्यकर्ता ने सांप्रदायिकता आरोप फैलाने का लगाया था. फतेहपुर जिले में समाज में सांप्रदायिकता फैलाने के आरोप में पुलिस ने मुस्लिम युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आपको बता दें की जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कस्बे का रहने वाला राबर अली ने अयोध्या मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दिन अपने इंस्टाग्राम के स्टेटस में "जब वक्त हमारा आएगा तब सिर धड़ से अलग किया जाएगा" लगाया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था.

जिसके बाद बजरंग दल के प्रखंड संयोजक नरेंद्र हिंदू ने थाने में शिकायती पत्र देते पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की मांग की थी. साथ ही युवक पर आरोप लगाते हुए बताया था समस्त हिंदुओं को खुली धमकी दी गई है जिससे हिंदू समाज में असुरक्षा का भाव पैदा हो गया है. ऐसे लोग आतंकी संगठन से ने जुड़े ही इसकी गहनता से जांच भी की जाए. वहीं पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक राबर अली के खिलाफ आईपीसी 505 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़े-  Loksabha Election 2024: सपा की हैसियत नहीं है... यूपी कांग्रेस महासचिव ने सीट शेयरिंग को लेकर बोला करारा हमला

Trending news