Gonda Murder: गोंडा में छात्रा की गला रेतकर हत्या, आशियाना देने वाले निकले हत्यारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2290519

Gonda Murder: गोंडा में छात्रा की गला रेतकर हत्या, आशियाना देने वाले निकले हत्यारे

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक पारिवारिक रिश्तों को शर्मसार करने की खबर सामने आई है. जहां जमीन के चक्कर में एक छात्रा के ... पुलिस जांच में ... पढ़िए पूरी खबर...

UP Crime News

Gonda News/Atul Kumar Yadav: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक पारिवारिक रिश्तों को शर्मसार करने की खबर सामने आई है. जहां धानेपुर पुलिस ने 21 वर्षीय श्वेता शुक्ला के हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी कातिल पिता और सौतेली मां को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिता और सौतेली मां ने संपत्ति के बंटवारे में भाई और भतीजे को फसाने के लिए और मृतका द्वारा उनकी मनपसंद जगह शादी से इनकार करने पर नाराज होकर सब्जी काटने वाली चाकू से गला रेतकर अपनी ही बेटी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी.

सो रही थी श्वेता 
दोनों आरोपियों ने खुद हत्या कर आरोप संपत्ति बंटवारे को लेकर अपने भाई और भतीजे पर लगाया था. जब धानेपुर पुलिस ने दोनों लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला दूसरा निकाल कर आया. आरोपी कातिल पिता संपत्ति बंटवारे को लेकर हुए विवाद के चलते अपने अपने भाई- भतीजे को फसाना चाह रहा था. वहीं मृतका की शादी आरोपी पिता अपनी मनपसंद जगह करना चाह रहे थे. पर मृतक शादी करने को तैयार नहीं थी. इसी के चलते आरोपी कातिल पिता राजेश शुक्ला ने अपनी दूसरी बीवी किरन शुक्ला के साथ मिलकर श्वेता शुक्ला के हत्या करने का प्लान बनाया. देर रात 2:00 बजे के करीब इन दोनों लोगों ने मिलकर श्वेता शुक्ला की सोते समय गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. फिलहाल धानेपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज आगे की जांच में जुटी हुई है.

मामा ने लगाया था पिता पर आरोप
पूरा मामला धानेपुर थाना क्षेत्र का तुलसीराम पुरवा गांव का है. जहां कल देर रात्रि में सोते समय 21 वर्षीय श्वेता शुक्ला की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी. मृतका के मामा दिनेश मिश्रा ने अपने जीजा यानी की कातिल पिता राजेश शुक्ला और सौतेली मां किरन शुक्ला पर हत्या का आरोप लगाया था. दोनों तरफ से लगाए गए आरोपी को लेकर के धानेपुर पुलिस ने जांच की तो जांच में आरोपी कातिल पिता और सौतेली मां दोनों ने हत्याकांड को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज आगे की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है.

पुलिस अधिक्षक बोले
वहीं पूरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि संपत्ति विवाद में भाइयों को फसाना और लड़की के शादी करने से इनकार करने को लेकर आरोपी राजेश शुक्ला और किरन शुक्ला द्वारा दोनों लोगों ने मिलकर के इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. इन दोनों लोगों ने मृतक की हत्या सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेतकर कर की है. यह आरोपी राजेश शुक्ला अपने दूर के रिश्तेदार बहन के लड़के से मृतका की शादी करना चाह रहा था. जो पहले से दहेज हत्या के मामले में जेल में बंद है और मृतका शादी करने से इनकार कर रही थी. इसको लेकर इन लोगों ने कई बार मारपीट भी की और दो दिन पहले संपत्ति को लेकर विवाद भी हुआ था. उसी में इन दोनों लोगों को मौका मिल गया और उन दोनों लोगों ने हत्याकांड को अंजाम दिया है.

और पढ़ें - ग्राम प्रधान को दिनदहाड़े गला काट मार डाला, निर्मम हत्या से मचा हड़कंप

और पढ़ें - वहशी पति ने बीवी को 30 बार पेचकस से गोदा, फिर भी रहम न आया और...

Trending news