Ayodhya News: अयोध्या की सड़कों डबल डेकर बसों से यात्रा करेंगे रामलला के भक्त, होली के मौके मिलेंगी सुविधाएं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2128427

Ayodhya News: अयोध्या की सड़कों डबल डेकर बसों से यात्रा करेंगे रामलला के भक्त, होली के मौके मिलेंगी सुविधाएं

Ayodhya News: नेपाल के विदेश मंत्री नारायण प्रसाद सउद का दयाशंकर सिंह स्वागत करने के लिए पहुंचे थे तब उन्होंने बसों के संचालन के संबंध में कहा कि अयोध्या में डबल डेकर बसें (Double Decker Buses Ayodhya) जल्दी ही संचालित की जाएंगी.

Double decker buses Ayodhya

अयोध्या: अयोध्या पहुंच कर अपने रामलला का दर्शन उनके भक्त पा सकें इसके लिए सरकार और प्रशासन की ओर से लगातार कोशिश की जा रही है. हिंदुओं का एक बड़ा त्योहार आने वाला है जिसे लेकर प्रशासन अपनी तैयारियां करने लगी है. दरअसल, मार्च महीने में होली मनाई जाएगी जिसे लेकर रामलला की नगरी अयोध्या में स्पेशल बसों का संचालन किया जाएगा. इन स्पेशल बसों को होली से 4 दिन पहले और होली के चार दिन बाद तक संचालित की जाएगी. इस बारे में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने विस्तार से जानकारी दी है. 

शहर में चलाई जा रहीं इलेक्ट्रिक बसें
नेपाल के विदेश मंत्री नारायण प्रसाद सउद का दयाशंकर सिंह स्वागत करने के लिए पहुंचे थे तब उन्होंने बसों के संचालन के संबंध में कहा कि अयोध्या में डबल डेकर बसें (Double Decker Buses Ayodhya) जल्दी ही संचालित की जाएंगी. शहर में चलाई जा रहीं इलेक्ट्रिक बसों के दायरे को भी बढ़ाया जाएगा. अयोध्या से गोरखपुर इसके अलावा लखनऊ, काशी व प्रयागराज से भी इलेक्ट्रिक बसों को जड़ने का काम किया जाएगा.

इस बार आएगी मोदी नाम की सुनामी- परिवहन मंत्री
विपक्षी दलों के गठबंधन को लेकर परिवहन मंत्री ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि सपा व कांग्रेस दोनों पहले भी हाथ मिला चुके हैं. सपा व बसपा ने भी गठबंधन किया है. जिसने नरेन्द्र मोदी के विरुद्ध गठबंधन न किया हो ऐसा कोई दल नहीं है. मोदी लहर को कोई नहीं रोक पाया. इस बार मोदी के नाम की सुनामी है और इस सुनामी में सब बह जाएंगे. आगे कहा- अपनी सीट छोड़कर राहुल गांधी स्वयं केरल चले गए. राजस्थान से अब उनकी माता राज्यसभा की सदस्य बनीहैं। जो नेता स्वयं मैदान छोड़ेअपने समर्थकों को वो कैसे जिताएगा. यूपी में सभी 80 सीटों पर बीजेपी जीतेगी.

Trending news