थोड़ी मीठा बना दी, पीएम मोदी को देख मीरा मांझी के छलके आंसू- बोलीं मेरे घर तो मानो भगवान आ गए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2036269

थोड़ी मीठा बना दी, पीएम मोदी को देख मीरा मांझी के छलके आंसू- बोलीं मेरे घर तो मानो भगवान आ गए

PM Modi Ayodhya Visit : शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्‍या दौरे पर थे. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी अचानक उज्‍जवला योजना के लाभार्थी के घर पहुंच गए. यहां पीएम मोदी ने योजना के लाभार्थी के घर पर चाय भी पी और उनसे संक्षिप्त बातचीत की. पीएम का यह कार्यक्रम पहले से निर्धारित नहीं था.

थोड़ी मीठा बना दी, पीएम मोदी को देख मीरा मांझी के छलके आंसू- बोलीं मेरे घर तो मानो भगवान आ गए

PM Modi Ayodhya Visit : हमेशा अपने फैसलों से सबको चौंकाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अयोध्‍या दौरे पर भी आम आदमी से घुलने-मिलने की बेहतरीन तस्‍वीर सामने आई है. बिना निर्धारित कार्यक्रम के पीएम मोदी जनता से सीधे संवाद करने पहुंच गए. इस तस्‍वीर ने एक बार फ‍िर से पीएम मोदी की छवि जनप्रिय नेता के रूप में पेश कर दी है. 

अचानक पहुंच गए बस्‍ती 
दरअसल, शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्‍या दौरे पर थे. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी अचानक उज्‍जवला योजना के लाभार्थी के घर पहुंच गए. यहां पीएम मोदी ने योजना के लाभार्थी के घर पर चाय भी पी और उनसे संक्षिप्त बातचीत की. पीएम का यह कार्यक्रम पहले से निर्धारित नहीं था. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मीरा के घर अचानक पहुंचने पर पूरी बस्ती के लोग हैरान रह गए. 

मोदी-मोदी से गूंज उठा इलाका 
पीएम नरेंद्र मोदी के पहुंचने पर पूरा क्षेत्र मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा. इस दौरान पीएम मोदी ने मीरा के हाथों की बनी चाय पी और कहा कि चाय अच्छी है, मगर थोड़ी मीठी हो गई है. साथ ही पीएम मोदी ने परिवार और पूरी बस्ती के बारे में हाल-चाल जाना. 

मीरा के परिवार से 10-15 मिनट तक की बात
अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाभार्थी मीरा के परिवारवालों से भी मिले. इस दौरान पीएम मोदी ने योजना के लाभ के बारे में जानकारी ली. इस पर मीरा ने पीएम मोदी से कहा कि मुझे फ्री में गैस और आवास मिल गया है. 

आटोग्राफ दिया, फोटो खिंचवाई 
मीरा ने बताया कि पहले मेरा कच्चा घर था पर अब पक्का हो चुका है. उन्होंने कहा कि आपके घर आने से बहुत खुशी हुई है. इस दौरान मीरा के परिवार से पीएम मोदी ने लगभग 10-15 तक बात की. मीरा ने कहा कि मुझे आज बहुत खुशी हो रही है. इस मौके पर पीएम मोदी ने एक बच्चे को ऑटोग्राफ भी दिया. इसमें उन्होंने वंदे मातरम लिखा और स्थानीय बच्चों संग सेल्फी भी खिंचवाई. 

यह भी पढ़ें : दलित के घर जाकर पीएम मोदी ने दिया बड़ा संदेश, लोकसभा चुनाव के पहले क्या है इस मास्टरस्ट्रोक के मायने

यह भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir : 900 किलोमीटर की यात्रा कर अयोध्‍या पहुंचेगा दिव्‍यांग रामभक्‍त, बाराबंकी पुलिस भी मुरीद हुई

Trending news