Anju Nasrullah Love Story: नसरुल्लाह से प्यार का बुखार उतरा तो अंजू को आई परिवार की याद, घर लौटने की लगाई गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1937062

Anju Nasrullah Love Story: नसरुल्लाह से प्यार का बुखार उतरा तो अंजू को आई परिवार की याद, घर लौटने की लगाई गुहार

Anju Nasrullah Love Story:  भारत लौटेगी अंजू पाकिस्तान सरकार से मांगी NOC भारतीय पति अरविंद ने कहा लौटेगी तो सरकार पूछे कि क्यों गई थी और अब क्यों आ रही. 

 

Anju Nasrullah Love Story

Anju Nasrullah Love Story:  सोशल मीडिया पर बने दोस्त नसरुल्लाह से निकाह करने के बाद पाकिस्तान गई अंजू अब भारत लौटने की तैयारी कर रही है. अंजू ने पाकिस्तान सरकार से भारत वापस लौटने के लिए NOC मांगी है. मंजूरी मिलते ही अंजू अपनी 15 साल की बेटी और 6 साल बेटे से मिलने भारत आ सकती है. रविवार को अंजू के पाकिस्तानी पति ने मीडिया को बताया हम इस्लामाबाद के आंतरिक मंत्रालय से NOC का इंतजार कर रहे हैं. इसके लिए हमने पहले ही आवेदन कर दिया है. NOC प्रक्रिया थोड़ी लंबी है. इसे पूरा होने में समय लगता है. जैसे ही मंजूरी मिलेगी, अंजू भारत जाएगी और अपने बच्चों से मिलेगी. वो अपने बच्चों से मिलने के लिए मानसिक रूप से परेशान है. अंजू के भारतीय पति अरविंद ने अंजू पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करा हुआ है.  

क्या था पूरा मामला 
दरअसल, जुलाई में राजस्थान के भिवाड़ी में स्थित टेरा एलिगेंसी सोसाइटी में रहने वाली अंजू नसरूल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई थी. अंजू 20 जुलाई को अपने पति को एक शादी में जाने के लिए बताकर घर से निकली थी. ठीक तीन दिन बाद 23 जुलाई को अचानक मीडिया में खबरें आईं कि अंजू अपने एक प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है. वह उससे शादी करने जा रही है. 25 जुलाई को अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया और अंजू से फातिमा बन गई. तब से अभी तक वह पाकिस्तान में नसरूल्लाह के साथ खैबर पख्तूनख्वा में है. 

कई धाराओं में दर्ज है मुकदमा
अंजू के पाकिस्तान में शादी करने के बाद अरविंद ने 5 अगस्त को फूलबाग थाने में केस दर्ज करवाया था. पुलिस ने अंजू के खिलाफ IPC की धारा 494 (पहली शादी के होते हुए दूसरी शादी करना), 500 (मानहानि), 506 (जान से मारने की धमकी देना), IT ACT 43/66 (किसी डिवाइस से आपत्तिजनक सामग्री भेजना/गोपनीय डाटा का ट्रांजेक्शन) का मामला दर्ज किया था. 

उससे सरकार पूछे, वो पाकिस्तान क्यों गई 
भारत में अंजू के पति अरविंद का कहना है अंजू से इस बारे में उसकी कोई बातचीत नहीं हुई है.वो भी मीडिया पर ही ये सब देख और सुन रहा है. अंजू के बारे में सरकार ही उससे पूछेगी कि उसके पाकिस्तान जाने की असली वजह क्या थी. अब वो भारत किस लिए आ रही है. 

भिवाड़ी एसपी 
भिवाड़ी एसपी योगेश दाधीच ने कहा अंजू के पाकिस्तान से भारत आने की कोई सूचना नहीं मिली है. अभी हमने अंजू के मामले को देखा भी नहीं है. इस विषय में स्टडी करेंगे. वहीं अगर अंजू भिवाड़ी आती है तो कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

WATCH: रैली में लड़कों ने मचाया उत्पात, लग्जरी कार पर जमकर की स्टंटबाजी

 

Trending news