अमरोहा में भैंस ने दिया बच्‍चा तो किसान ने घर बुलाई पुलिस, वजह जान हैरत में पड़ गए पुलिस वाले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2309725

अमरोहा में भैंस ने दिया बच्‍चा तो किसान ने घर बुलाई पुलिस, वजह जान हैरत में पड़ गए पुलिस वाले

Amroha News : अमरोहा में एक किसान की भैंस ने बच्‍चा दिया तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. किसान ने डायल 112 पर कॉल कर घर पुलिस बुला ली. इसके बाद जो हुआ किसान को चर्चा में ला लिया. 

फाइल फोटो

Amroha News : यूपी के अमरोहा में अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. यहां एक किसान की भैंस ने बच्‍चा दिया तो वह डायल 112 पर फोन कर पुलिस बुला ली. इतना ही नहीं किसान के आगे का कारनामा जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. अमरोहा पुलिस और किसान के कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह है पूरी घटना 
दरअसल, अमरोहा के रहना थाना क्षेत्र के खुशहालपुर गांव के रहने वाले अमर सिंह किसान हैं. अमर सिंह खेती-किसानी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं. अमर सिंह की भैंस ने बुधवार को बच्‍चा दिया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. किसान अमर सिंह खुश होकर डायल 112 पर फोन मिलाकर पुलिस बुला लेते हैं. 

डायल 112 पर कॉल कर पुलिस बुलाई 
जैसे ही डायल 112 पुलिस अमर सिंह के घर पहुंची सच्‍चाई जानकर वह भी हैरान रह गए. डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने जब अमर सिंह ने उन्‍हें बुलाने का कारण पूछा तो किसान ने कहा कि उनकी भैंसा ने बच्‍चा दिया है. उन्‍हें पुलिस वालों को दूध पिलाना था, इसलिए वह डायल 112 पर कॉल कर पुलिस बुलाई है. इसके बाद पुलिस वाले भी हैरत में पड़ गए. 

चर्चा का विषय बने किसान अमर सिंह 
पुलिस वालों ने अमर‍ सिंह का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद हर जगह अमर सिंह की ही चर्चा हो रही है. पुलिस विभाग को शायद पहली बार इस तरह की कॉल आई होगी. पुलिस विभाग के लिए भी यह एक अनोखा अनुभव होगा, जिसकी वजह से उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब अमर सिंह अमरोहा सहित प्रदेश भर में चर्चा का विषय बन चुके हैं. 

यह भी पढ़ें : मुरादाबाद के कैफे में बीफ बर्गर पर बवाल, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बोला धावा तो पहुंची पुलिस
 

 

Trending news