माफिया अतीक के शार्प शूटर अरमान का मकान कुर्क, उमेश पाल हत्याकांड मामले में काट रहा फरारी
Advertisement

माफिया अतीक के शार्प शूटर अरमान का मकान कुर्क, उमेश पाल हत्याकांड मामले में काट रहा फरारी

Umesh Pal Murder Case: अरमान वही शख्स है, जो बमबाज गुड्डू मुस्लिम को बाइक से लेकर उमेश पाल हत्याकांड के दौरान मौके पर पहुंचा था. हत्याकांड के बाद से पुलिस अरमान की तलाश में जुटी हुई है.

 

Umesh Pal Murder Case

मो.गुफरान/प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के करीबियों के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी क्रम में प्रयागराज में हुए बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी शूटर अरमान के खिलाफ भी प्रयागराज पुलिस ने शिकंजा कसा. धूमनगंज पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट के आदेश पर सिविल लाइंस स्थित उसके घर की कुर्की की. पुलिस ने कुर्की के दौरान सामानों की लिस्ट बनाकर सभी सामान को जब्त कर लिया. इस दौरान पुलिस ने इलाके में ढोल नगाड़ा पिटवाकर मुनादी भी कराई. पूरी कार्रवाई की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई गई. 

पांच लाख का है इनामी
उमेश पाल हत्याकांड में शूटर अरमान ही गुड्डू मुस्लिम को बाइक से लेकर मौके पर पहुंचा था. गुड्डू मुस्लिम जहां बम बरसा रहा था, वहीं अरमान आटोमैटिक पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा था. जिससे उमेश पाल के एक गनर की गोली लगने से मौत हुई थी. हत्याकांड के बाद अरमान बाइक से कौशांबी फिर कानपुर फरार हुआ था. उसके बाद से आज तक उसका कोई सुराग नहीं लगा. अरमान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 5 लाख का इनाम घोषित किया है. 

बिहार का रहने वाला है अरमान
अरमान मूल रूप से बिहार के सासाराम का रहने वाला है. वह हार्ड कोर क्रिमिनल है. बिहार में भी उसके खिलाफ कई गंभीर मुकदमे दर्ज हैं. माफिया अतीक के संपर्क में आने के बाद अरमान ने प्रयागराज में भी कई वारदातों को अंजाम दिया था. बताया जाता है कि अतीक के साबरमती जेल जाने के बाद अरमान उसके छोटे बेटे असद के साथ ही रहता था.  

अरमान के आत्मसमर्पण की खबर 
उमेश पाल हत्याकांड के कुछ दिनों बाद अरमान के सरेंडर करने की खबर सामने आई थी, लेकिन पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की थी. इसके बाद भी कई बार अरमान के आत्मसमर्पण की खबर आई. वह करीब 10 महीने से फरार चल रहा है. वह अभी भी पुलिस-एसटीएफ की पकड़ से दूर है. 

New Year Totke 2024: नए साल पर करें नारियल से जुड़ा ये अचूक उपाय, जमकर बरसेगा पैसा ही पैसा

Mrinank Singh: अंडर 19 क्रिकेटर निकला महाठग, ऋषभ पंत को लगाया करोड़ों का चूना, होटलों में करता था अय्याशी

Trending news