माफ‍िया अतीक अहमद के करीबी नफीस बिरयानी की हार्ट अटैक से मौत, उमेशपाल हत्याकांड का था आरोपी
Advertisement

माफ‍िया अतीक अहमद के करीबी नफीस बिरयानी की हार्ट अटैक से मौत, उमेशपाल हत्याकांड का था आरोपी

Nafees Biryani News: प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल और दो सरकारी गनर हत्याकांड में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल किया गया था, वह कार नफीस बिरयानी की थी. नफीस पर 50 हजार रुपये का इनाम था. 

फाइल फोटो

Nafees Biryani News: माफिया अतीक के करीबी नफीस बिरयानी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. कल शाम को इलाज के लिए जेल से स्वरूप रानी अस्पताल भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान नफीस बिरयानी की मौत हो गई.  नफीस बिरयानी उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी था. नफीस बिरयानी की क्रेटा कार से शूटर उमेश पाल की हत्या के लिए पहुंचे थे. कुछ दिनों पहले ही नफीस बिरयानी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था.

फीस बिरयानी को अतीक अहमद का फाइनेंसर बताया जाता है. पुलिस ने उमेश पाल हत्‍याकांड में नफीस बिरयानी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. पिछले महीने ही पुलिस मुठभेड़ में नफीस बिरयानी को गिरफ्तार किया गया था. 

उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित था 
जानकारी के मुताबिक, नफीस बिरयानी प्रयागराज के गुलाब बाड़ी कॉलोनी खुल्दाबाद का रहने वाला है. कुछ दिनों से वह जीटीबी नगर करेली में रहता था. 24 फरवरी 2023 को उमेश पाल और दो सरकारी गनर हत्याकांड में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल किया गया था, वह कार नफीस बिरयानी की थी. 

पिछले महीने हुई थी मुठभेड़ 
प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित नफीस बिरयानी पर प्रयागराज पुलिस ने 50 हजार का इनाम भी रखा था. 22 नवंबर को प्रतापगढ़ और प्रयागराज बार्डर पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की नफीस से मुठभेड़ हो गई थी. नफीस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. नौ दिसंबर को ही नफीस को अस्‍पताल से नैनी जेल में शिफ्ट किया गया था. 

अतीक का करीबी कैसे बना?
बता दें कि नफीस बिरयानी पहले सिविल लाइन में एक पान की दुकान चलाता था. यहीं पर उसकी मुलाकात अतीक के छोटे भाई अशरफ से हुई. अशरफ से संपर्क बढ़ने पर नफीस ने सिविल लाइन में ही बिरयानी की दुकान खोल ली. नफीस बिरयानी की एक महीने की कमाई 2 करोड़ के आसपास थी. इसमें से कमाई का लगभग चौथाई हिस्सा 40 से 50 लाख रुपये नफीस हर महीने अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन को पहुंचाता था. 

 

 

 

 

Trending news