Etah Road Accident: शादी के सात दिन पहले सड़क हादसे में दूल्हे की मौत, एक झपकी ने ले ली चार लोगों की जान
Advertisement

Etah Road Accident: शादी के सात दिन पहले सड़क हादसे में दूल्हे की मौत, एक झपकी ने ले ली चार लोगों की जान

Etah Road Accident: एटा में एक दर्दनाक हादसे में शनिवारि को दो मासूम बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई है. हादसे में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

Etah Road Accident

Etah Accident: उत्तर प्रदेश के एटा में गुरुवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. थाना पिलुआ क्षेत्र में तेज रफ्ता कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में बच्चे भी शामिल है. दुर्घटना में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. सभी मृतक और घायल मैनपुरी जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने से कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में एक युवक की भी मृत्यु हुई है, जिसकी शनिवार को शादी होनी थी. 

पश्चिमी यूपी में इस दिन होगी बारिश, जानें अलीगढ़ से लेकर बलिया तक का तापमान

मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल
मृतक मैनपुरी जिले के रहने वाले थे और नोएडा में नौकरी करते हैं. परिवार में शादी में शामिल होने के लिए मैनपुरी जा रहे थे. मरने वालों की पहचान कुलदीप (21), कुलदीप की भतीजी नित्या (1 वर्ष), कुलदीप की भतीजी आराध्या (6 वर्ष), कार ड्राइवर गुलशन (23) के रूप में हुई है. कुलदीप की शादी थी, जिसके लिए सभी लोग नोएडा से मैनपुरी जा रहे थे.

कार के एयरबैग खुलने से बची युवकों की जान 
वहीं यूपी के हमीरपुर में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर गुरुवार सुबह जबलपुर से दिल्ली जा रही मर्सिडीज कार फ्लाईओवर से नीचे गिर गई.  इस हादसे में चार  लोग घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज उरई रेफर किया गया है.  कार के एयरबैग खुलने से युवकों की जान बच गई.

 

हमीरपुर-तेज रफ्तार लोडर ने बाइक सवार देवर भाभी व बच्चे को रौंदा
बुधवार को यूपी के हमीरपुर में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार देवर भाभी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. एक मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल मासूम को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया. लोडर चालक लोडर छोड़कर मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बिवांर थानाक्षेत्र के छानी बजेहटा मोड़ की घटना.

Trending news