Road Accident: ससुराल जा रहे दंपत्ति को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, छह माह की गर्भवती महिला की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2373803

Road Accident: ससुराल जा रहे दंपत्ति को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, छह माह की गर्भवती महिला की मौत

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसे की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में अलीगढ़, बुलंदशह और लखनऊ का नाम भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल 

UP Road Accident

Major Road accidents in UP: उत्तर प्रदेश में हादसे की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में अलीगढ़, बुलंदशह और लखनऊ का नाम भी शामिल हो गया है. अलीगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को चपेट में लेते हुए बुरी तरह रौंद दिया. लखनऊ में तेज रफ्तार कार मेट्रो स्टेशन से टकरा गई. बुलंदशह में तेज रफ्तार कैंटर ने स्कूटी सवार लोगों को टक्कर मारी

अलीगढ़ हादसा
अलीगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को चपेट में लेते हुए बुरी तरह रौंद दिया. हादसे में छह माह की गर्भवती महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर जमकर प्रदर्शन किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया. बताया जा रहा है कि हादसा सड़क में गढ्ढे होने के चलते हुआ. दंपत्ति की बाइक सड़क के गढ्ढे में आने से फिसल गई और पीछे से आ रहे ट्रक ने उसकी पत्नी को कुचल दिया. 

लखनऊ
लखनऊ में कृष्णा नगर मेट्रो स्टेशन के नीचे बड़ा हादसा हुआ. तेज रफ्तार कार मेट्रो स्टेशन से टकरा गई. टक्कर लगने की वजह से युवक घायल हो गया और स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है. 

बुलंदशहर हादसा 
बुलंदशह में तेज रफ्तार कैंटर ने स्कूटी सवार लोगों को टक्कर मारी जिससे स्कूटी पर सवार महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं एक महिला और एक पुरुष गंभीर रूप से घायल है. इस हादसे को अंजाम देने के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया. दरअसल, स्कूटी पर सवार पुरुष और दोनों महिला अपनी बेटी के घर त्यौहार का सामान देने जा रहे थे. अहमदगढ़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. यह मामला अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के मेरठ बदायूं मार्ग पर गंगावास गांव पर बने पेट्रोल पंप के पास का है. 

Trending news