हापुड़ में दिनदहाड़े बाइक सवारों ने युवक को गोलियों से भूना, सीसीटीवी में कैद वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2468829

हापुड़ में दिनदहाड़े बाइक सवारों ने युवक को गोलियों से भूना, सीसीटीवी में कैद वारदात

Hapur News: हापुड़ में बाइक सवार दो हमलावरों ने एक युवक को बीच सड़क पर गोलियों से भून डाला. माना जा रहा है कि यह हमला पुरानी रंजिश के कारण हुआ है.

Hapur News

अभिषेक माथुर/ Hapur News: उत्तर प्रदेश में दिनदहाड़े एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसमें बाइक सवार दो हमलावरों ने बीच सड़क पर युवक को गोलियों से भून डाला. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. 

आइए जानते क्या है पूरा मामला?

हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के श्यामपुर में दिनदहाड़े एक युवक को गोलियों से भूने जाने का वीडियो सामने आया है. यहां बाइक पर सवार होकर आए दो युवको ने अतुल नाम के युवक को घर से बाहर बुलाया और अचानक गोलियां चलानी शुरू कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोग गोली चलने की आवाज सुनकर तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और घायल को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया. उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है.

पुरानी रंजीश के कारण मारी गोली 
घटना की सूचना मिलते ही सीओ जितेंद्र शर्मा, फोर्स और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे. प्रारंभिक जांच में यह खुलासा हुआ है कि इस हमले के पीछे पुरानी रंजिश की वजह बताई जा रही है. पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर ली है और उनकी तलाश जारी है. 

पहले से ही दोनों के बीच विवाद 
स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि अतुल पर यह हमला पुरानी दुश्मनी के कारण किया गया है. गांव में पहले भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हो चुका था. पुलिस ने इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए जांच तेज कर दी है और हमलावरों को जल्द ही पकड़ने का दावा किया है.

Trending news