Sitapur News : सीतापुर में शौच के लिए जा रही युवती के साथ हवसी दरिंदों ने किया गैंगरेप, हिरासत में लिए गए 3 आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1724813

Sitapur News : सीतापुर में शौच के लिए जा रही युवती के साथ हवसी दरिंदों ने किया गैंगरेप, हिरासत में लिए गए 3 आरोपी

UP News : यूपी के सीतापुर जिले में एक युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पीड़ित युवती के परिवार के लोगों ने गांव के ही एक विशेष समुदाय के युवकों पर गैंगरेप जैसे क्राइम को अंजाम देने का आरोप लगाया है. पुलिस को जैसे ही मामले की सूचना मिली मौके भारी बल पहुंच गया.

Sitapur Crime News

राजकुमार दीक्षित / सीतापुर : यूपी के सीतापुर में एक युवती के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती के परिवारवालों ने गांव के ही एक विशेष समुदाय के पांच युवकों पर युवती के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. फिलहाल मामले की जानकारी पुलिस को मिलते ही मौके भारी बल पहुंच गया. मामले से जुड़ी आगे की जांच की जा रही है. 

तीन आरोपी हिरासत में
दरअसल, यह पूरा मामला सीतापुर जिले के रामकोट थाना क्षेत्र का है. जहां आरोपियों ने घटना को तब अंजाम दिया जब युवती शौच के लिए गई थी. आरोप है कि देखते ही देखते एसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी गांव पहुंच गए. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभी तीन आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की 4 टीम लगी हुआ. 

पुलिस बल गांव में तैनात 
ध्यान देने वाली बात है कि राष्ट्रीय हिंदू सेना के पदाधिकारियों ने ऐलान किया है कि अगर सोमवार शाम तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो उनके द्वारा मंगलवार से घटना को लेकर आंदोलन किया जाएगा. फिलहाल मामले को लेकर अभी तक तो किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना सामने नहीं आई है, आगे की संभावित स्थिति को ध्यान में रखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है. 

पीड़ित युवती का मेडिकल
घटना को लेकर एएसपी प्रकाश कुमार का कहना है कि परिवार वालों ने जिन लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था उनमें से 3 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है शेष दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. वही पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए महिला अस्पताल ले जाया गया.

और पढ़ें- CM Yogi Birthday : सीएम योगी का ये रहा पूरा परिवार, घर में बड़ी बहन समेत तीनों भाई करते हैं ये काम, गाजियाबाद में भी है एक रिश्तेदार

और पढ़ें- Prayagraj News: प्रयागराज संगम पर हुआ बड़ा हादसा, गंगा स्नान के लिए आए पांच युवक डूबे

'धक्का' मार एम्बुलेंस नहीं बचा पाई मासूम बच्चे की जान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Trending news