यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा,सवारियों से भरी दो बसें आपस में टकराईं, 40 यात्री घायल
Advertisement

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा,सवारियों से भरी दो बसें आपस में टकराईं, 40 यात्री घायल

UP Road Accident: इन दिनों घने कोहरे में दृश्यता काफी कम हो गई है और सड़कों पर वाहन रेंगने को मजबूर हैं.  जनपद में अलग-अलग सड़क हादसों की खबरें आ रही हैं..मथुरा और बुलंदशहर में कोहरे के चलते हादसे हुए हैं.

 

 

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा,सवारियों से भरी दो बसें आपस में टकराईं, 40 यात्री घायल

UP Road Accident: देश के अधिकतर भागों में कड़ाके की ठंड के साथ घने कोहरे ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है. कई इलाकों को कोहरा इतना भयंकर है कि विजिबिलिटी जीरो है. घने कोहरे के कारण सड़कों पर वाहन रेंगकर चल रहे हैं. यूपी में अलग-अलग जगहों से कोहरे के चलते हादसों की खबर आ रही है. उत्तर प्रदेश में स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो बसों के बीच भिड़ंत हो गई है.  इस हादसे में 40 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं बुलंदशहर में कोहरे के चलते एक अज्ञात वाहन स्कूटी सवार तीन लोगों को रौंद दिया.

Munawwar Rana: रुला गए 'माशूका' से ज्यादा 'मां' को कलम से उकेरने वाले मुनव्वर राणा, पढ़िए उनके कुछ चुनिंदा शेर

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो बसों के बीच भिड़ंत

उत्तर प्रदेश में स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो बसों के बीच भिड़ंत हो गई है.  इस हादसे में 40 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मथुरा के एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा कि एक बस धौलपुर से नोएडा और दूसरी बस इटावा से नोएडा जा रही थी। मथुरा के पास दोनों बसें भिड़ गई हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

मथुरा-कान्हा की नगरी में कोहरे का कहर
यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा हुआ है. माइल स्टोन 110 राया कट पर दो बसों की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दोनों बसों में सवार 40 लोग घायल हो गए. 31 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  9 अन्य घायलों को विभिन्न अस्पतालों में  भर्ती कराया गया है. एक बस धौलपुर से नोएडा तो दूसरी बस इटावा से नोएडा जा रही थी. ये हादसा आगरा से नोएडा जाने वाले रास्ते पर सुबह 3 बजे के आसपास हुआ. मथुरा के एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा कि एक बस धौलपुर से नोएडा और दूसरी बस इटावा से नोएडा जा रही थी.  मथुरा के पास दोनों बसें भिड़ गई. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

बुलंदशहर-अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार लोगों को रौंदा
बुलंदशहर में कोहरे के चलते स्कूटी सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने रौंद डाला. इस हादसे में एक की मौत हो गई और  दो गंभीर घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने खुर्जा के सूरजमल जटिया अस्पताल में  भर्ती कराया है. घायलों की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर किया. स्कूटी सवार लोग पहासू से अपने घर सिकंदराबाद लौट कर जा रहे थे. ये घटना बुलंदशहर के थाना खुर्जा देहात के NH 91 मधुसूदन डेरी के पास की है.

मरी माता मंदिर पुल से गिरी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार
लखनऊ -घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पुल से गिरी नीचे. जिससे तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. फायर विभाग टीम ने स्कॉर्पियो को काट कर 3 लोगों को बाहर निकाला .पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां पर उनका इलाज जारी है. ये हादसा कैंट थाना क्षेत्र स्थित मरी माता मंदिर पुल पर हुआ.

 

Munawwar Rana: शायरों की महफिल हो गई सूनी, मशहूर शायर मुनव्वर राणा का निधन

Makar Sankranti: अगले 72 सालों तक मकर संक्रांति 14 या 15 जनवरी को, आज ही जान लें जिंदगी भर नहीं रहेगा कनफ्यूजन

Trending news