Mathura News: नाबालिग बच्ची से गाड़ी में मनचले ने की गंदी हरकत, पकड़े जाने पर हुई चप्पलों से पिटाई
Advertisement

Mathura News: नाबालिग बच्ची से गाड़ी में मनचले ने की गंदी हरकत, पकड़े जाने पर हुई चप्पलों से पिटाई

उत्तर प्रदेश के मथुरा गोवर्धन से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मनचले ने महिला और भांजी को झांसे से अपनी गाड़ी में बैठाकर उनको जबरदस्ती नशीला पदार्थ पिलाया और उनको जंगल में लेजाकर उनके साथ गंदी हरकत करने लगा साथ ही उनकी अश्लील वीडियो भी बना ली.

मनचले की चप्पलों से पिटाई

मथुरा/कन्हैया लाल शर्मा: उत्तर प्रदेश के मथुरा गोवर्धन से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मनचले ने महिला और भांजी को झांसे से अपनी गाड़ी में बैठाकर उनको जबरदस्ती नशीला पदार्थ पिलाया और उनको जंगल में लेजाकर उनके साथ गंदी हरकत करने लगा साथ ही उनकी अश्लील वीडियो भी बना ली. पीडिता ने घटना की जानकारी परिजनों को बताई तो उनके होश उड़ गए. परिजनों ने आरोपी मनचले को पकड़कर महिला के हवाले कर दिया, जिसके बाद महिला ने आरोपी की चप्पलों से खूब पिटाई की.

यहां की है घटना 
गोवर्धन में एक मनचले युवक को युवकों ने पकड़ कर महिलाओं के हवाले कर दिया. महिला ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि उनके देवर का विवाह था, जिसमें लिए वह विवाह स्थल पर जाने की तैयारी में थे. उसी दौरान आरोपी युवक दिनेश उर्फ टोपी कार लेकर घर आया, उसने कहा कि तुम्हारे पति का फोन आया है, कार से पत्नी को विवाह स्थल छोड़ आएं. महिला अपनी 16 वर्षीय नाबालिग भांजी के साथ कार में उसके सात बैठ गई. आरोप है कि आरोपी युवक महिला और नाबालिग को विवाह स्थल न ले जाकर उन्हें जंगल में ले गया. कोलड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, इसके बाद अश्लील हरकत करते हुए वीडियो फोटो बना लिए. आरोपी ने महिला की भांजी से भी छेड़छाड़ करते हुए उसे धमकाया.

पिटाई के बाद दी तहरीर 
घटनाक्रम की जानकारी पीड़िता ने परिजनों को दी. परिजन आरोपी से कहने गए, इसके बाद आरोपी को युवकों ने पकड़ कर महिलाओं के हवाले कर दिया. महिलाओं ने आरोपी की चप्पलों से धुनाई कर दी. चप्पलों से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. महिला ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. क्षेत्राधिकारी राम मोहन शर्मा ने बताया कि महिला ने छेड़छाड़ के आरोप में एक युवक के खिलाफ तहरीर दी है। प्रकरण की जांच कराई जा रही है. जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Mathura: मथुरा में मनचले की चप्पलों से पिटाई, कार में नाबालिग से गंदी हरकत करते पकड़ा गया, वीडियो वायरल:Watch Video

Trending news