लिव इन पर कानून के बीच मथुरा में महिला की मौत, शादी के बाद प्रेमी के साथ रह रही थी
Advertisement

लिव इन पर कानून के बीच मथुरा में महिला की मौत, शादी के बाद प्रेमी के साथ रह रही थी

Mathura News : गोवर्धन में रिलेशनशिप में प्रेमी के साथ रह रही महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. गोवर्धन पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम को भेज दिया है.

फाइल फोटो

Mathura News : लोकसभा में लिव इन पर कानून बनाने की मांग के बीच  मथुरा में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां थाना गोवर्धन क्षेत्र की कृष्णा विहार कॉलोनी में लिव इन रिलेशन में रह रही एक महिला की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई. महिला के शरीर पर काफी चोट के निशान हैं. पुलिस ने महिला के साथ रहे युवक को हिरासत में ले लिया है.  

किराये के फ्लैट में रह रहे थे दोनों 
गोवर्धन में रिलेशनशिप में प्रेमी के साथ रह रही महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. गोवर्धन पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम को भेज दिया है. प्रेमी शम्मी के मुताबिक, 25 नवंबर को प्रेमिका हरजिंदर कौर निवासी कुरुक्षेत्र रिलेशनशिप में मथुरा आए थे. थाना गोवर्धन क्षेत्र में सेवाकुंज आश्रम के समीप एक गेस्ट हाउस में तीन कमरे का फ्लैट 22 हजार रुपये प्रतिमाह किराये पर लिए. 

अक्‍सर दोनों में होती थी लड़ाई 
दोनों पहले से ही शादीशुदा हैं. अपने अपने परिवार को छोड़कर यहां लिव इन में रह रहे थे. यहां दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था. रविवार को किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. इसके बाद ही हरजिंदर की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई. महिला के गले पर चोट के निशान मिले हैं. 

प्रेमी को हिरासत में लिया गया 
पूरे मामले में सीओ राम मोहन शर्मा ने बताया कि महिला लव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. महिला को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही शम्‍मी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

Trending news