Agra Rape Case: नए साल से एक दिन पहले आगरा में हैवानियत, गैंगरेप पीड़िता को समझौते के लिए बुलाया, फिर चलती कार से फेंका
Advertisement

Agra Rape Case: नए साल से एक दिन पहले आगरा में हैवानियत, गैंगरेप पीड़िता को समझौते के लिए बुलाया, फिर चलती कार से फेंका

Agra News: आगरा के ताजनगरी फेस टू स्थित रिच होम स्टे में गैंगरेप का शिकार हुई युवती रविवार को नई मुसीबत में फंस गई. इनर रिंग रोड के पास कार सवार उसे फेंककर भाग गए. आरोप है कि वह नशे की हालत में थी.

 Agra Rape Case: नए साल से एक दिन पहले आगरा में हैवानियत, गैंगरेप पीड़िता को समझौते के लिए बुलाया, फिर चलती कार से फेंका

मनीष गुप्ता/आगरा: पिछले साल 11 नवंबर, 2023 को आगरा के फेस टू स्थित होम स्टे में एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया था. अब वहीं पीड़ित युवती रविवार की रात बदहवास हालत में सड़क पर मिली. बीती दीपावली पर रिच होम स्टे में पीड़िता के साथ जबरदस्ती का वीडियो वायरल हुआ था. पीड़िता ने जबरन समझौता करने का आरोप  लगाया है. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर जांच शुरु कर दी है. पीड़िता ने जेल में बंद आरोपियों के पैरोकार पर गंभीर आरोप लगाए.

पुलिस को युवती बदहवास हालत में मिली
घटना रविवार शाम की है. सदर क्षेत्र निवासी युवती के साथ छोटी दिवाली की रात रिच होम स्टे में गैंगरेप किया गया था.  दीपावली पर रिच होम स्टे में पीड़िता के साथ जबरदस्ती का वीडियो वायरल हुआ था. वही युवती रविवार को पुलिस को सड़क पर बदहवास हालत में मिली. थाना प्रभारी ताजगंज जसवीर सिंह और बमरौली कटारा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. उस समय युवती की जुबान लड़खड़ा रही थी. युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. 

युवती ने लगाए आरोप
युवती का आरोप है कि दुष्कर्म के आरोपियों के जानने वालों ने उसके एक दोस्त के जरिए अपने पास बुलाया. फिर दबाव बनाकर समझौते के शपथपत्र पर हस्ताक्षर कराया, इसके बाद शराब पिलाकर चलती कार से फेंक दिया. पीड़िता ने जेल में बन्द आरोपियों के पैरोकार पर गंभीर आरोप लगाए.  शराब पिलाने और मारपीट कर समझौता पत्र पर साइन कराने का आरोप लगाया.

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा
गैंगरेप की शिकार युवती ने पिछले साल ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. आरोपियों में रवि राठौर, जितेंद्र राठौर, देव किशोर, मनीष कुमार, सोनू, अशोक सहित एक अज्ञात शख्स हैं. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. आरोपियों की जमानत निरस्त हो चुकी है. अभी भी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है और उसकी तलाश जारी है.

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने मामले को लेकर बताया कि युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है. आगे उससे और पूछताछ की जाएगी. अभी वह ठीक से बात जवाब देने की स्थिति में नहीं है. वह जो भी बयान देगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.

Mathura News: नए साल की शुरुआत मथुरा से करेंगे राजनाथ सिंह-सीएम योगी, सैनिक स्कूल का करेंगे लोकार्पण

 

 

Trending news