Agra News:शादी के नौवें दिन फंदे से लटका दूल्हा, दुल्हन की मायके विदाई के बाद ऐसा क्या हुआ
Advertisement

Agra News:शादी के नौवें दिन फंदे से लटका दूल्हा, दुल्हन की मायके विदाई के बाद ऐसा क्या हुआ

Agra News: आगरा में शादी का जश्न नौवें दिन मातम में बदल गई. बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है. आखिर शादी के नौवें दिन क्यों आत्महत्या कर ली.

 

 Agra

 Agra News:  उत्तर प्रदेश के आगरा में बेहद दुखद मामला सामने आया है. शादी के नौवें दिन दूल्हे ने घर में  फांसी लगाकर जान दे दी.  इस घटना से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई. पुलिस का कहना कि आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका. परिवार वाले से पूछताछ की जा रही है. 

 अपने बहनोई सौरभ से मिलने गया था
अंकुश की शादी 8 मार्च को हुई थी. परिवार वालों में खुशी का महौल था. शादी समारोह संपन्न होने से रिश्तेदार भी जाने लगे थे. भाई भी बाहर चला गया और होली के पहले दुल्हन को भी जाना था. शनिवार को दुल्हन के मायके वाले और विदा करके ले गए. रात आठ बजे अपने बहनोई सौरभ से मिलने गया था. करीब 10 बजे लौटा. इसके बाद तीसरी मंजिल पर अपने  कमरे में जाकर  सो गया. 8 बजे सुबह मां बेटे के कमरे में पहुंची. तो  मां ने पंखे के सहारे बेटे को लटका देख मां की चीख निकल गई. इस घटना से घर में कोहराम मच गया. मौक पर पंहुची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

सोशल मीडिया एकाउंट खंगाले जा रहे

पुलिस के मुताबिक मृतक के कमरे की तलाशी ली गई. मगर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. अंकुश का मोबाइल नहीं मिला. सोशल मीडिया एकाउंट खंगाले जा रहे हैं. जांच के माध्यम से कॉल डिटेल भी निकलवाई जाएगी आशंका  शादी से पूर्व प्रेम संबंध की है. हालांकि परिवार वाले ने कुछ नहीं बताया है. इस मामले में कुछ दिन बाद बात की जाएगी.  इस घटना से दो परिवार में खुशी की जगह मातम छा गया. 

इस घटना से हर कोई परेशान था. आखिर अंकुश ने अपनी जान क्यों दी.  वहीं दूसरी तरफ दूल्हन भी परेशान थी. उसके मांग का सिंदूर उजड़ गया. अंकुश के साथ रहने वाला युवक ने बताया की अंकुश  की शादी समारोह टेढ़ी बगिया स्थित मैरिज हॉल में हुआ था. वह अपनी शादी से काफी खुश था. ऐसा नही लगा कि परेशान है. उसने एसा क्यों किया कोई नहीं जानता. 

यह भी पढ़ें- Muzaffarnagar News: मामूली बात पर सिपाही ने शिक्षक को गोलियों से भूना, वाराणसी से ला रहा था UP Board की कॉपी

Trending news