Orai News: उरई में बेकाबू ट्रक ने पिकअप में जोरदार टक्कर मारी, दो साल के मासूम समेत चार की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2015664

Orai News: उरई में बेकाबू ट्रक ने पिकअप में जोरदार टक्कर मारी, दो साल के मासूम समेत चार की मौत

Orai News: लौटते समय रविवार की देर रात करीब पौने एक बजे सर्विस लेन से उतरते वक्त एक डंपर ने लोडर को पीछे से जोरदार टक्कर मारी जिससे लोडर पलट गया.

Orai Road Accidend News
जालौन: यूपी के जालौन जिले में सोमवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप में जोरदार टक्कर मारी. इसमें 2 साल के मासूम बच्चे समेत 4 लोगों ने दम तोड़ दिया. इस हादसे में 10 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.
 
जानकारी के मुताबिक, सभी बच्चे टीचर के कहने पर घूमने गए पीताम्बरा पीठ दतिया से मुहाना गांव लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ. घायल हालत में बच्चों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कालेज उरई में भर्ती कराया गया. दूसरी ओर मृतकों में दो महिलाएं, एक बच्ची और एक दो साल का मासूम बच्चा शामिल है. फिलहाल पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. बताया जा रहा है कि उरई कोतवाली क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के कैथेरी टोल प्लाजा पर यह दर्दनाक हादसा हुआ.

बताया जा रहा है कि हादसे में के तुरंत बाद डंपर लेकर वहां से चालक फरार हो गया. डकोर कोतवाली क्षेत्र के मोहाना गांव के निवासी कोचिंग टीचर लालू उर्फ दूर्वासा यादव अपने छात्रों के साथ मध्य प्रदेश के दतिया गए थे जहां सबने पीतांबरा माता के दर्शन किए. गांव की कुछ पुरुष और महिलाएं भी लोडर में सवार थीं. रविवार की देर रात को जब सब लौट रहे थे तभी पौने एक बजे के करीब शहर कोतवाली के कैथेरी टोल प्लाजा के पास उनके लोडर को पीछे से डंपर ने जोर की टक्कर मारी. 

तब ये लोग सर्विस लेन से उतर रहे थे. लोडर पलट गया. इस हादसे में जिन चार लोगों की मौत हुई उन्होंने मेडिकल कॉलेज पहुंचते ही दम तोड़ दिया था. मेडिकल कॉलेज से जानकारी मिली है कि लालू उर्फ दूर्वासा यादव का दो साल का बेटा अनुरुद्ध, पत्नी प्रियंका देवी (28), मां मुन्नी  देवी (50), छात्रा नैंसी (16) की जान चली.

Trending news