UP Politics: अखिलेश को लगेगा बड़ा झटका, शिवपाल-आजम खान आ सकते हैं एक साथ!
Advertisement

UP Politics: अखिलेश को लगेगा बड़ा झटका, शिवपाल-आजम खान आ सकते हैं एक साथ!

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को बड़ा झटके लग सकता है, क्योंकि चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के बाद आजम खान (Azam Khan) भी नाराज चल रहे हैं और दोनों नेता एक साथ आ सकते हैं.

UP Politics: अखिलेश को लगेगा बड़ा झटका, शिवपाल-आजम खान आ सकते हैं एक साथ!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में हार के बाद से ही यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पार्टी समाजवादी पार्टी (SP) में उथल-पुथल चल रही है. अब खबर है कि चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के बाद आजम खान (Azam Khan) भी नाराज चल रहे हैं और दोनों नेता एक साथ आ सकते हैं.

  1. आजम खान भी अखिलेश से नाराज चल रहे हैं
  2. आजम खान और शिवपाल यादव साथ आ सकते हैं
  3. शिवपाल के संपर्क में आजम खान के करीबी नेता
  4.  

शिवपाल के संपर्क में आजम खान के करीबी नेता

शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के बाद आजम खान (Azam Khan) खेमे से भी अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के खिलाफ नाराजगी की खबरें लगातार आ रही हैं. सूत्रों के अनुसार, इस बीच आजम खान के करीबी नेता शिवपाल यादव के संपर्क में हैं और आने वाले समय में दोनों नेता एक साथ आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Azaan Controversy: राज ठाकरे पर कसेगा शिकंजा, इस मामले में दर्ज हो सकता है केस

आजम खां के मीडिया प्रभारी ने अखिलेश पर लगाए आरोप

आजम खान (Azam Khan) के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान ने रविवार को रामपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि अखिलेश ने पिछले ढाई साल में आजम को जेल से छुड़ाने के लिए कोई आंदोलन नहीं किया. इसके बाद से ही सपा में दरारें पड़ने की आशंका तेज हो गई है. हालांकि बाद में फसाहत अली ने यह भी कहा कि यह उनका 'निजी दर्द' है और वह आजम खां से कहेंगे कि अब फैसला लेने का वक्त है.

फरवरी 2020 से जेल में बंद हैं आजम खान

आजम खान (Azam Khan) पर रामपुर में अवैध जमीन पर कब्जा करने और फर्जी प्रमाण पत्र बनाने जैसे कई आरोप लगे हैं, जिसके बाद फरवरी 2020 में उन्हें गिरफ्तार किया गया था. आजम की पत्नी डॉ. तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को जमानत मिल गई थी, लेकिन फिलहाल आजम खान जेल में ही बंद हैं.

लाइव टीवी

Trending news