UP Police ने किया ऐलान, माफिया अशरफ के साले पर 1 लाख का ईनाम
Advertisement
trendingNow11672629

UP Police ने किया ऐलान, माफिया अशरफ के साले पर 1 लाख का ईनाम

Ashraf New Update: उत्तर प्रदेश से माफियाओं की गिनती कम करने के लिए यूपी पुलिस ने बड़ा ऐलान किया है. एडीजी पीसी मीना ने शुक्रवार कोमाफिया अशरफ के साले सद्दाम पर ₹1 लाख रुपये के ईनाम की घोषणा की.

फाइल फोटो

Latest UP News Updates: गैंगस्टर विकास दुबे और असद समेत अन्य माफियों के एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश के माफिया यूपी पुलिस के नाम से अब थरथर कांपने लगे हैं. प्रदेश से माफियाओं का खत्मा करने के लिए यूपी पुलिस ने एक और बड़ी पहल की है. उमेश पाल हत्याकांड मामले के आरोप में फरार माफिया अतीक के भाई और पूर्व विधायक अशरफ के साले सद्दाम पर UP Police ने 1 लाख रुपये के ईनाम की घोषणा की है. बरेली जोन के ADG पीसी मीना ने शुक्रवार को इस ईनाम की घोषणा की है. आईजी रेंज (पुलिस महानिरीक्षक) ने 17 अप्रैल को सद्दाम पर 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था.

सद्दाम की तलाश में चल रही ताबड़तोड़ छापेमारी

आपको बता दें कि AGD के निर्देश पर पुलिस सद्दाम की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. बरेली के क्षेत्राधिकारी आशीष प्रताप सिंह ने इस बात की जानकारी दी है कि शुक्रवार को सद्दाम पर 1 लाख का ईनाम घोषित किया गया है. सद्दाम की गिरफ्तारी को लेकर ADG पीसी मीना के नेतृत्व में SIT और पुलिस की टीम बरेली से रवाना हो गई है. पुलिस टीम लगातार सद्दाम के खोजने में लगी हुई हैं.

बरेली का खतरनाक अपराधी है सद्दाम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में रहने वाला सद्दाम बरेली के बिथरी चैनपुर और बारादरी थाना पुलिस की खतरनाक अपराधियों की लिस्ट में शामिल है. गौरतलब है कि 15 अप्रैल की रात पत्रकारों के रूप में आए 3 हमलावरों ने मीडिया से बात करते हुए गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जब इस हत्या को अंजाम दिया गया तब अतीक और अशरफ को जांच के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था.

(इनपुट: एजेंसी)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news