UP News: फेरों से ठीक पहले दुल्हन ने दूल्हे में देखा कुछ ऐसा कि कर दिया शादी से इनकार
Advertisement
trendingNow11548926

UP News: फेरों से ठीक पहले दुल्हन ने दूल्हे में देखा कुछ ऐसा कि कर दिया शादी से इनकार

Firozabad News: घरवालों के लाख समझाने के बाद भी लड़की नहीं मानी. अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद आनन-फानन में उसे शिकोहाबाद के सरकार हॉस्पिटल में ले जाया गया.

प्रतीकात्मक फोटो

UP News Latest: फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में एक शादी समरोहा बिल्कुल सामान्य रूप से चल रहा था कि अचानक कुछ ऐसा हुआ की सबसे कुछ बदल गया और दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दरअसल 7 फेरों की रस्म से पहले जब मंडप के नीचे दूल्हा और दुल्हन को बैठाया गया तो दूल्हा जमीन पर बैठ नहीं पाया. यह देख दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया.

घरवालों के लाख समझाने के बाद भी लड़की नहीं मानी. अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद आनन-फानन में उसे शिकोहाबाद के सरकार हॉस्पिटल में ले जाया गया.

दोनों पक्ष लगा रहे एक दूसरे पर आरोप
इस पूरे मामले में अब दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. दुल्हन पक्ष के लोगों के लोगों का कहना है कि लड़के को उन्हें दूर से दिखाया गया था.  दुल्हन की मां का कहना है कि लड़की के पिता के शराब पीने की आदत है. हो सकता है कि लड़के पक्ष ने शराब पिलाकर उसे शादी के लिए राजी करवा लिया हो.

वहीं लड़के पक्ष के लोगों का कहना है दुल्हन पक्ष के आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण उन्हें एक लाख रुपये दिए गए थे और दहेज की कोई मांग भी नहीं की थी. अगर यह शादी यह टूटती है तो यह रूपये वापस दिलाए जाएं.

क्या कहना है पुलिस का?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वहीं शिकोहाबाद थाना पुलिस का कहना है कि यह मामला संज्ञान में हैं. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news