UP Nikay Chunav से पहले SP सांसद ने बढ़ाई अखिलेश यादव की मुश्किलें, कहा- हम में टकराने की ताकत
Advertisement

UP Nikay Chunav से पहले SP सांसद ने बढ़ाई अखिलेश यादव की मुश्किलें, कहा- हम में टकराने की ताकत

UP Politics: उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव (UP Nagar Nikay Chunav 2023) से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद ने ही अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

UP Nikay Chunav से पहले SP सांसद ने बढ़ाई अखिलेश यादव की मुश्किलें, कहा- हम में टकराने की ताकत

UP Nagar Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं और अब उनकी पार्टी के सांसद ने ही उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. संभल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने ऐलान कर दिया है कि वो पार्टी से नहीं डरते हैं और पार्टी से निकाले जाने का भी कोई परवाह नहीं है. शफीकुर्रहमान बर्क ने यूपी निकाय चुनावों के बीच अपने बगावती तेवर दिखाए हैं, जिसका सीधा असर चुनाव पर होगा और अखिलेश यादव को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

निकाय चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर शफीकुर्रहमान नाराज

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने यूपी निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) में टिकट बंटवारे को लेकर नाराजगी जताई है और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर धोखा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि हमने वादा किया था कि संभल से निकाय चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार को लड़ाया जाएगा, लेकिन अब समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अपना उम्मीदवार उतार दिया है.

बर्क ने सपा के खिलाफ उतरे उम्मीदवार का किया समर्थन

इसके साथ ही शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के उम्मीदवार के खिलाफ उतरे प्रत्याशी को समर्थन दे दिया है. बता दें कि यूपी निकाय चुनाव में संभल से शफीकुर्रहमान बर्क निर्दलीय उम्मीदवार फरहाना को चुनावी मैदान में उतारना चाहते थे, लेकिन समाजवादी पार्टी ने विधायक इकबाल महमूद की पत्नी रुखसाना इकबाल को टिकट दिया है. इससे नाराज बर्क ने निर्दलीय फरहाना को समर्थन दिया है और उनके लिए सार्वजनिक तौर पर प्रचार भी कर रहे हैं.

शफीकुर्रहमान बर्क ने अखिलेश यादव को किया चैलेंज

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को चैलेंज किया है और कहा है कि वो किसी से डरते नहीं हैं, भले ही उनको पार्टी से निकाल दिया जाए. उन्होंने अखिलेश यादव पर आरोप लगाया कि उन्होंने इंसाफ नहीं किया है.

Trending news