UP News: डॉक्टर का हाई-वोल्टेज ड्रामा, कहा- जब खत्म होगी चाय और मूंगफली, तब शुरू होगा पोस्टमार्टम
Advertisement
trendingNow11436432

UP News: डॉक्टर का हाई-वोल्टेज ड्रामा, कहा- जब खत्म होगी चाय और मूंगफली, तब शुरू होगा पोस्टमार्टम

Uttar Pradesh:  सुबह से शाम तक चार शव पड़े रहे मगर यहां तैनात किए गए डॉक्टर ने पोस्टमार्टम करना शुरू नहीं किया. रात होने पर अंतिम संस्कार में देर होता देख परिजनों ने डाक्टर से जल्दी पोस्टमार्टम की बात कही तो डाक्टर गुप्ता आग बबूला हो गया

UP News: डॉक्टर का हाई-वोल्टेज ड्रामा, कहा- जब खत्म होगी चाय और मूंगफली, तब शुरू होगा पोस्टमार्टम

Barabanki News: बाराबंकी जिले के पोस्टमार्टम हाउस में तैनात डाक्टर की बड़ी लापरवाही सामने आई है. दिन भर चार शव पड़े रहे लेकिन यहां पर तैनात लापरवाह डाक्टर ने देर शाम तक एक भी पोस्टमार्टम नहीं किया. जब परिजनों ने इस पर नाराजगी जताई तो डाक्टर ने उल्टा उन लोगों से ही अभद्रता शुरू कर दी. डाक्टर ने कहा कि उसने सुबह से कुछ खाया नहीं है, मूंगफली खत्म होगी तब रात को पोस्टमार्टम करेंगे.

पूरा मामला बाराबंकी पोस्टमार्टम हाउस से जुड़ा है. जहां सुबह से शाम तक चार शव पड़े रहे मगर यहां तैनात किए गए डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार ने पोस्टमार्टम करना शुरू नहीं किया. रात होने पर अंतिम संस्कार में देर होता देख परिजनों ने डाक्टर से जल्दी पोस्टमार्टम की बात कही तो डाक्टर गुप्ता आग बबूला हो गया और उसने कहा कि सुबह से कुछ नहीं खाया है. मूंगफली खत्म होगी तब रात को पोस्टमार्टम करेंगे.

मीडिया से भिड़ गया डॉक्टर
वहां मौजूद एक शख्स ने जब राज्य मंत्री सतीश शर्मा को फोन मिलाकर डाक्टर से बात करानी चाही, तो उसने कहा मैं उनको नहीं जानता. मामला बिगड़ गया तो परिजनों और डाक्टर के बीच हाथापाई की नौबत आ गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मियों से भी डाक्टर भिड़ गया.

सीएमओ ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
बाराबंकी के सीएमओ डा. अवधेश कुमार यादव मौके पर पहुंचे, तो डाक्टर धर्मेंद्र गुप्ता लोगों से दुर्व्यवहार करता मिला. सीएमओ ने सीएचसी बड़ागांव अधीक्षक डा. संजीव कुमार और जिला अस्पताल के डा. वीरेंद्र कुमार सिंह को बुलाकर पीएम शुरू कराया. देर रात परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद बॉडी हैंडओवर की गई. साथ ही सीएमओ ने कहा कि जिलाधिकारी को मामले की सूचना दी गई है. सीएमओ ने आरोपी डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया

आपको बता दें कि बीते दिनों डॉ धर्मेंद्र गुप्ता ने द्वारा इलाज में लापरवाही बरतने पर सिरौलीगौसपुर में एक माह पूर्व एक बच्ची की मौत होने पर परिजनों से अभद्रता करने का आरोप लगा था. डाक्टर ने कथित तौर पर कहा था कि एक लड़की मर गई है, अब जाकर दूसरी पैदा करो.

 (ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news