ओडिशा में अग्निवीर कैंडिडेट्स से मिले धर्मेंद्र प्रधान, बोले- मोदी सरकार आपके भविष्य के लिए प्रतिबद्ध
Advertisement
trendingNow12214030

ओडिशा में अग्निवीर कैंडिडेट्स से मिले धर्मेंद्र प्रधान, बोले- मोदी सरकार आपके भविष्य के लिए प्रतिबद्ध

Lok Sabha Election 2024: धर्मेंद्र प्रधान इस बार ओडिशा के संबलपुर लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार हैं. इससे पहले वो देबगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव जीत चुके हैं. हालांकि प्रधान अभी राज्यसभा सांसद हैं और 2014 से मोदी कैबिनेट का हिस्सा भी.

ओडिशा में अग्निवीर कैंडिडेट्स से मिले धर्मेंद्र प्रधान, बोले- मोदी सरकार आपके भविष्य के लिए प्रतिबद्ध

Dharmendra Pradhan Met Agniveer Candidates: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने एक सुबह उन युवाओं के साथ बिताई, जो सेना में भर्ती होने के लिए अग्निवीर बनने की तैयारी कर रहे थे. ओडिशा के संबलपुर के चुनावी मैदान में धर्मेंद्र प्रधान ने इस युवाओं से मुलाकात भी की. 

संबलपुर लोकसभा सीट से मैदान में

धर्मेंद्र प्रधान इस बार ओडिशा के संबलपुर लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार हैं. इससे पहले वो देबगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव जीत चुके हैं. हालांकि प्रधान अभी राज्यसभा सांसद हैं और 2014 से मोदी कैबिनेट का हिस्सा भी.

प्रधान ने युवाओं के सवालों का दिया जवाब

विपक्ष के प्रचार में मोदी सरकार की आलोचना का असलहा बन रही अग्निवीर योजना पर युवाओं के सवालों का धर्मेंद्र प्रधान ने जवाब दिया. उन्होंने युवाओं को भरोसा देते हुए कहा कि केंद्र की NDA सरकार युवाओं की तरक्की और उनके बेहतर भविष्य के लिए प्रतिबद्ध है.

...समर शेष है

प्रधान ने कहा कि उन्होंने सुबह अग्निवीर अभ्यर्थियों के साथ समय बिताया तथा उनकी तैयारियों के बारे में पूछताछ की और उन्हें प्रेरित किया. केन्द्रीय मंत्री ने अग्निवीर अभ्यर्थियों के साथ अपनी मुलाकात का एक वीडियो 'एक्स' पर साझा करते हुए पोस्ट में कहा, ‘समर शेष है, भारत मां के अग्निवीर. लक्ष्य शेष है, राष्ट्र गौरव हो ध्येय तुम्हारा, भारत मां के विजयशील. संबलपुर में अग्निवीर साधकों के साथ एक अच्छी सुबह बिताई.’

स्कूटर की सवारी भी की

अग्निवीरों से मुलाकात के बाद उन्होंने स्कूटर की सवारी भी की. दो बार के राज्यसभा सदस्य प्रधान इस बार अपने गृह राज्य ओडिशा के संबलपुर से लोकसभा में वापसी करने की कोशिश में हैं. वह 2004 में ओडिशा के देवगढ़ से लोकसभा के लिए पहली बार चुने गए थे.

Trending news