Umesh Pal Murder Case: साबरमती जेल में कैद अतीक ने उमेश के कातिलों को बांटे थे कोड, ऐसे ली मर्डर की पल-पल की खबर
Advertisement

Umesh Pal Murder Case: साबरमती जेल में कैद अतीक ने उमेश के कातिलों को बांटे थे कोड, ऐसे ली मर्डर की पल-पल की खबर

Atiq Ahmed Murder Video: उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक और अशरफ लगातार एक शूटर नियाज को फोन करके पूछ रहे थे कि उमेश मारा गया या नहीं. अतीक ने कई बार निजाय को फोन किया, जिसके बाद नियाज ने जवाब दिया था- जी भाई मर गया उमेश.

Umesh Pal Murder Case: साबरमती जेल में कैद अतीक ने उमेश के कातिलों को बांटे थे कोड, ऐसे ली मर्डर की पल-पल की खबर

Shaista Parveen-Guddu Muslim: उमेश पाल हत्याकांड की कई परतें अब खुलकर सामने आ रही हैं. इस मर्डर केस में शामिल बदमाशों को कोड नेम दिया गया था. अतीक का कोड था- BADE-006, अशरफ का कोड था- CHOTE-007. अतीक के बेटे असद का कोड था- Ansh_yadav00.
सूत्रों की मानें तो साबरमती जेल में बंद अतीक ने अपने भाई अशरफ, बेटे असद और हत्याकांड में शामिल सभी बदमाशों को कोड नेम दिया हुआ था. इसके अलावा ये सभी I-Phone इस्तेमाल कर रहे थे. खुद अतीक के पास भी जेल में I-Phone था. उमेश पाल की हत्या से पहले सभी आरोपी फेस टाइम पर कोड नेम से ID बनाकर बात कर रहे थे. उमेश की रेकी करने वाले नियाज का कोड था- XYZZ1122. शूटर अरमान को कोड दिया गया था- Bihar Tower. अतीक के वकील हनीफ का कोड था- Advo010.

जबकि जेल मे बंद अली को कोड दिया गया था- Patle 009. उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक और अशरफ लगातार एक शूटर नियाज को फोन करके पूछ रहे थे कि उमेश मारा गया या नहीं. अतीक ने कई बार निजाय को फोन किया, जिसके बाद नियाज ने जवाब दिया था- जी भाई मर गया उमेश.

शाइस्ता-गुड्डू पुलिस के शिकंजे से दूर

दूसरी ओर, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन अभी तक पुलिस के शिकंजे से दूर है. एसटीएफ मुंडी पासी की भी तलाश कर रही है, जो शाइस्ता की करीबी है. सूत्रों की मानें तो मुंडी पासी शाइस्ता के साथ लगातार रह रही है और वह फरार है. मुंडी पासी को शाइस्ता के साथ अकसर देखा जाता था, जब उसने बीएसपी जॉइन की थी. मुंडी पासी पर हत्या समेत कई मुकदमे दर्ज हैं.

दूसरी ओर 5 लाख का इनामी गुड्डू मुस्लिम 63 दिनों से पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा है, उसके तमाम ठिकानों पर पुलिस का पहरा है. लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं. यूपी एसटीएफ की टीम शहर शहर खाक छान रही है. लेकिन पुलिस हर बार नाकाम साबित हुई है तो वहीं अब ये खुलासा हुआ है कि गुड्डू मुस्लिम का एक भाई दुबई में रहता है तो आशंका जताई जा रही है कि वो दुबई भाग सकता है.

 

जरूरी खबरें

कर्नाटक: BJP ने जारी किया घोषणापत्र, सरकार बनने पर लोगों को देगी ये 'रिटर्न गिफ्ट'
GF बनाने में माहिर है बमबाज गुड्डू मुस्लिम! बीवी के अलावा इन लड़कियों से था अफेयर
संजय सिंह का CM योगी पर निशाना- UP में मिड डे मील में नमक से रोटी खा रहे बच्चे
'38 लाख के इनामी 3 नक्सली एनकाउंटर में ढेर, C60 फोर्स को मिली बड़ी कामयाबी
मुगल हरम का 'वियाग्रा' था 'आम', औरंगजेब से है ये खास कनेक्शन
The Kerala Story पर भड़के CM पिनराई विजयन, आरएसएस पर बोला हमला, सुनाई खरी-खरी
Watch: कैसे होती है PM के 'मन की बात' की तैयारी? सामने आया वीडियो
ट्रेन की टिकट का झोल समझना है भारी, वेटिंग टिकट ही होती है 7 तरह की, जानें बारीकी
काली मां के साथ यूक्रेन ने ऐसा सलूक क्यों किया? आक्रोश झेल नहीं पाई जेलेंस्की सरकार
6 बार के सांसद, यूपी का कद्दावर राजपूत चेहरा, क्यों BJP में अजेय हैं बृजभूषण सिंह?

Trending news