बैंक लॉकर में रखी लाखों की नोट चाट गया दीमक, PNB का हैरान करने वाला मामला
Advertisement
trendingNow11567912

बैंक लॉकर में रखी लाखों की नोट चाट गया दीमक, PNB का हैरान करने वाला मामला

PNB Shocking Case: उदयपुर शहर के कालाजी गोराजी क्षेत्र की पंजाब नेशनल बैंक शाखा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. लॉकर में रखे लाखों रुपए के नोट और संपत्ति के कागजात को दीमक खा गए.

बैंक लॉकर में रखी लाखों की नोट चाट गया दीमक, PNB का हैरान करने वाला मामला

PNB Shocking Case: उदयपुर शहर के कालाजी गोराजी क्षेत्र की पंजाब नेशनल बैंक शाखा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. लॉकर में रखे लाखों रुपए के नोट और संपत्ति के कागजात को दीमक खा गए. उदयपुर शहर के कालाजी गोराजी स्थित पंजाब नेशनल बैंक के लॉकर में रखे दो लाख पंद्रह हजार रुपये के नोट को दीमक खा गए.

इस बात का खुलासा तब हुआ जब बैंक लॉकर नंबर 265 की मालकिन सुनीता मेहता अपने लॉकर में पड़े रुपए निकालने गई तो सारे पैसे दीमक खा गए थे. लॉकर में दीमक देखकर उन्होंने बैंक प्रबंधन को सूचना दी.

दो लाख रुपए कपड़े के थैले में रखे थे, जबकि 15 हजार बैग के बाहर रखे थे. खराब हुए 15 हजार रुपये को बैंक मैनेजर ने हाथ से बदल दिया, लेकिन जब सुनीता ने घर जाकर नोटों से भरा बैग खोला तो उसमें रखे दो लाख रुपये के नोटों में दीमक लग गई.

बैंक प्रबंधन ने लॉकर के चारों ओर दीमक रोधी दवा का छिड़काव कर दिया. बैंक की ओर से बाकी लॉकर धारकों को भी लॉकर खोलने के लिए बुलाया जा रहा है.

बैक लॉकर में दीमक लगने की सूचना के बाद कई ग्राहक बैंक पहुंचे और बैंक कर्मचारियों की लापरवाही को लेकर हंगामा किया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news