पटना में कल जिस शख्स की हुई पिटाई, आज तेजस्वी ने उसके लिए किया मदद का ऐलान
Advertisement

पटना में कल जिस शख्स की हुई पिटाई, आज तेजस्वी ने उसके लिए किया मदद का ऐलान

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अनिसुर रहमान की मदद करने का ऐलान किया है. तेजस्वी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अनिसुर रहमान का पता और संपर्क नंबर मांगते हुए कहा कि वह पीड़ित की मदद करेंगे.

पटना में कल जिस शख्स की हुई पिटाई, आज तेजस्वी ने उसके लिए किया मदद का ऐलान

Bihar: बीते दिन बिहार से आई तस्वीरों ने सभी को विचलित किया. इसके बाद बिहार सरकार की जमकर आलोचना भी हुई. मामला था कि युवा रोजगार की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे और पुलिस उपर लाठियां भांज रही थी. ऐसे में एक तस्वीर बड़ी वायरल हुई जिसमें राजधानी पटना में बुधवार को शिक्षक अभ्यर्थियों के प्रदर्शन के दौरान पटना सिटी एडीएम (एडिशनल डिप्टी मजिस्ट्रेट) केके सिंह ने एक अभ्यर्थी को बुरी तरह पीटा. 

प्रदर्शन में राजनीति की एंट्री

इस घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पटना के डीएम ने जांच के आदेश दे दिए. हालांकि बिहार का यह मामला सिर्फ पुलिस प्रशासन या जांच तक सीमित नहीं रहा. इसमें राजनीति भी हुई. खुद नए डिप्टी सीएम ने इसकी आलोचना की और जांच के आदेश दिए. इस बीच केके सिंह की पिटाई से प्रदर्शनकारी अनिसुर रहमान बुरी तरह जख्मी हो गया था.

डिप्टी सीएम करेंगे पीड़ित की मदद

ऐसे में अब बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अनिसुर रहमान की मदद करने का ऐलान किया है. सोशल मीडिया पर जब लोगों ने अनिसुर रहमान का जर्जर घर और उसकी मौजूदा स्थिति का वीडियो शेयर किया, तो उस पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अनिसुर रहमान का पता और संपर्क नंबर मांगते हुए कहा कि वह पीड़ित की मदद करेंगे.

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि तेजस्वी यादव इस दर्द को महसूस करेंगे. युवाओं को निराश नहीं करेंगे.' इसके जवाब में तेजस्वी ने रिट्वीट करते हुए लिखा, 'अवश्य, कृपया इनका contact details तुरंत दिजीए. हम भी पता करवाते हैं. व्यस्तता के कारण अभी देखा है.' 

कल भी दिए थे जांच के आदेश

बीते दिन भी तस्वीरों को देख तेजस्वी यादव ने कहा था कि इस मामले में पटना के डीएम से बात कर उन्हें जांच करने का निर्देश दिया है और कहा है कि यह पता लगाया जाए कि ऐसी कौन सी परिस्थिति आ गई थी जो अधिकारी को खुद इस तरह पिटाई करनी पड़ी. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news