Tamil Nadu : 10 साल की बच्ची की कब्र से की गई छेड़छाड़, शव का सिर गायब, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Tamil Nadu : 10 साल की बच्ची की कब्र से की गई छेड़छाड़, शव का सिर गायब, जांच में जुटी पुलिस

Tamil Nadu News: बच्ची छठी कक्षा में पड़ती थी. वह 5 अक्टूबर को घर के बाहर खेल रही थी जब एक बिजली का खंभा गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई. उसके सिर में गहरी चोट आई थी. 14 अक्टूबर को बच्ची ने दम तोड़ दिया.

(प्रतीकात्मक फोटो)

Tamil Nadu Police: तमिलनाडु से अंधविश्वास का हैरान करने वाला मामला सामने आया है.  चेंगलपट्टू जिले के एक कब्रिस्तान में दफनाई गई दस साल की बच्ची की कब्र के साथ छेड़छाड़ की गई और शव से उसका सिर काट दिया गया. बच्ची के कब्र के पास इमली का पाउडर और फूल बिखरे मिले हैं.

बच्ची छठी कक्षा में पड़ती थी. वह 5 अक्टूबर को घर के बाहर खेल रही थी जब एक बिजली का खंभा गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई. उसके सिर में गहरी चोट आई थी. 9 दिन बाद 14 अक्टूबर बच्ची ने दम तोड़ दिया.

कब्र को जोत दिया गया
शव को अगले दिन तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले के चित्रवाड़ी कब्रिस्तान में दफनाया गया. दो दिन पहले,  स्थानीय लोगों ने देखा कि बच्ची को जिस जगह पर दफनाया गया था, उस जगह को जोत दिया गया था. जिसके बाद बच्ची के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि कब्र पर कुछ संदिग्ध गतिविधि हो सकती है.

यह एक भयानक दृश्य था
शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव से सिर गायब होने पर कब्र खोदी गई. चेंगलपट्टू पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "यह एक भयानक दृश्य था और शरीर बिना सिर के था. ऐसा लगता है कि जादू टोना करने वाले कुछ लोगों ने छोटी बच्ची का सिर काट दिया होगा. फिलहाल, जांच जारी है. सुराग जुटाकर जल्द ही दोषियों तक पहुंचेंगे."

(इनपुट - एजेंसी)

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news