इस शाही महल में होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी, 2 लाख है यहां एक रात रुकने का किराया
Advertisement

इस शाही महल में होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी, 2 लाख है यहां एक रात रुकने का किराया

Sidharth Malhotra Kiara Advani wedding: इस शाही महल में 92 बेडरूम की व्यवस्था है. इसके अलावा, पांच बड़े विला, दो रेस्टोरेंट, इनडोर स्विमिंग पूल, जिम, बार, आर्टिफिशियल लेक, हॉर्स राइडिंग और इंडोर गेम की सुविधा है.

इस शाही महल में होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी, 2 लाख है यहां एक रात रुकने का किराया

Suryagarh Palace Jaisalmer: कियारा और सिद्धार्थ की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सजकर तैयार हो गया है. शादी के लिए मेहमानों भी पहुंचने लगे हैं. कियारा-सिद्धार्थ की शाही शादी की वजह से होटल सूर्यगढ़ एक बार फिर चर्चा में है. ये होटल कई शाही शादियों और पार्टियों का गवाह रह चुका है. यही नहीं इस होटल में कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है. 

सूर्यगढ़ होटल के चारों ओर 10 किलोमीटर का इलाका लोगों से खाली है. यहां कोई नहीं रहता. रेतिले मैदान के बीच बने इस होटल की खूबसूरती देखते ही बनती है. इस होटल में एक रात बिताने का किराया 2 लाख रुपये तक है.

सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर 2 हवेलियां बनी हुई हैं. इस होटल के इंटीरियर में राजस्थान के रंग नजर आते हैं. सुंदर नक्काशी के साथ खुले गार्डन और मेहमानों के लिए शाही इंतजाम इसकी भव्यता में चार चांद लगा देते हैं.

इस शाही महल में 92 बेडरूम की व्यवस्था है. इसके अलावा, पांच बड़े विला, दो रेस्टोरेंट, इनडोर स्विमिंग पूल, जिम, बार, आर्टिफिशियल लेक, हॉर्स राइडिंग और इंडोर गेम की सुविधा है.

इस होटल के कमरों को तीन अलग-अलग कैटेगरी में बांटा गया है, जिनका एक दिन का किराया 20 हजार रुपये से लेकर 2 लाख रुपये तक है. बेस कैटेगरी के कमरों का किराया 20 से 25 हजार रुपये तक है. वहीं, सुइट कैटेगरी के कमरों का किराया 18 हजार से लेकर 50 हजार रुपये तक है.

इसके अलावा होटल में दो प्रकार के हवेली भी मौजूद हैं, जिसमें जैसलमेर हवेली और थार हवेली शामिल हैं. इसमें जैसलमेर हवेली में रुकने का एक दिन का किराया 1 लाख रुपये तक है. वहीं, थार हवेली में एक दिन रुकने का किराया 2 लाख रुपये तक है.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news