Sukesh Chandrashekhar अगले साल लड़ेगा चुनाव? 200 करोड़ के महाठग ने खुद कर दिया ये बड़ा ऐलान
Advertisement

Sukesh Chandrashekhar अगले साल लड़ेगा चुनाव? 200 करोड़ के महाठग ने खुद कर दिया ये बड़ा ऐलान

Sukesh Chandrashekhar News: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने जेलर पर उससे पैसे लेने का आरोप लगाया है. अपनी महंगी चप्पलों और जींस पर भी सुकेश ने बयान दिया है.

Sukesh Chandrashekhar अगले साल लड़ेगा चुनाव? 200 करोड़ के महाठग ने खुद कर दिया ये बड़ा ऐलान

Sukesh Chandrashekhar Statement: पटियाला हाउस कोर्ट ने 200 करोड़ रुपये के महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की ईडी की कस्टडी 2 दिन के लिए बढ़ा दी है. ईडी ने कहा है कि कुछ नए तथ्य और सबूत मिले हैं जिनकी जांच करनी है. दूसरे दिन आरोपी दीपक रमदानी और जेल अधिकारी डीएस मीना से एकसाथ पूछताछ करनी है. इस बीच, सुकेश चंद्रशेखर ने मंडोली जेल के जेलर आरोप लगाए हैं. इसके अलावा महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने ये भी ऐलान किया है कि वह अगले साल चुनाव लड़ेगा. जब सुकेश से सवाल किया गया कि क्या आप चुनाव लड़ेंगे तो उसने कहा कि हां अगले साल लड़ूंगा. इसके अलावा, सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का भी बचाव किया और कहा कि वह जांच का हिस्सा नहीं हैं.

1.5 लाख की चप्पल पर सुकेश ने क्या कहा?

जान लें कि गुरुवार को मंडोली जेल का सीसीटीवी वीडियो लीक हुआ था, जिसमें पुलिसकर्मी और जेलर उसके बैरक की तलाशी लेते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान, सुकेश के पास से 1.5 की चप्पल और 80 हजार की कीमत की दो जींस बरामद हुईं. जेल में भी इतने मंहगे कपड़े और चप्पलें पहनने के सवाल पर सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि ये लीगली अलाउड है. सुकेश ने ये भी कहा कि उसे कॉन मैन नहीं कहें. मंडोली जेल के जेलर दीपक शर्मा और जय सिंह को 60 लाख रुपये से ज्यादा दिए हैं. तिहाड़ जेल प्रशासन सवालों के घेरे में  है.

वीडियो लीक होने पर जताई चिंता

वहीं, सुकेश चंद्रशेखर के वकील अनंत मालिक ने कहा कि जेल मैनुअल के हिसाब से सुकेश महंगे कपड़े पहनता है. जेल से वीडियो लीक होना चिंता का विषय है. इससे खतरा हो सकता है. जानबूझकर लीक किया गया है. जब सुकेश को तिहाड़ जेल से शिफ्ट किया गया तो उसी जेलर को मंडोली जेल भेज दिया गया. सुकेश पर मंडोली जेल में दबाव बनाया जा रहा है.

सुकेश को धमकी का आरोप

सुकेश के वकील ने आगे कहा कि सुकेश को धमकी दी जा रही है. उसे जानबूझकर परेशान किया जा रहा है. बोला गया है कि तुम्हारा हाल अंकित गुर्जर की तरह कर दिया जाएगा. इस मामले में भी कोर्ट में याचिका डाली हुई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news