एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने लॉन्च किया Pinewz न्यूज़ ऐप, जानिए इसकी खासियत
Advertisement
trendingNow12072086

एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने लॉन्च किया Pinewz न्यूज़ ऐप, जानिए इसकी खासियत

Pinewz App Launch: आज AI बेस्ड न्यूज़ ऐप Pinewz लॉन्च हो गया है. इसकी मदद से पत्रकार न्यूज क्रिएटर बन पाएंगे. यह ऐप न्यूज स्पेस में क्रांति की तरह है.

एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने लॉन्च किया Pinewz न्यूज़ ऐप, जानिए इसकी खासियत

Pinewz Launching: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Pran Pratishtha) के ऐतिहासिक मौके पर एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा (Subhash Chandra) ने AI बेस्ड न्यूज़ ऐप लॉन्च करने का ऐलान किया है. इस न्यूज़ ऐप का नाम Pinewz है. इसकी मदद से करोड़ों पत्रकार न्यूज़ क्रिएटर बन सकेंगे. बता दें कि Pinewz एक AI बेस्ड न्यूज़ ऐप है. इसकी मदद से यूजर हर शहर और गांव-गांव की न्यूज़ पा सकेंगे. यूजर को इस ऐप में बस अपना पिनकोड डालना होगा और उन्हें अपने इलाके की न्यूज़ मिल जाएगी.

लॉन्च हुआ Pinewz ऐप

Pinewz की लॉन्चिंग के मौके पर एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने कहा कि आज अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा करेंगे. पूरे देश और विश्व के लोग इसका अवलोकन करेंगे. भारत और विश्व के लिए यह एक ऐतिहासिक क्षण होने वाला है. इसके लिए सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई. आज इसी के साथ भारत के न्यूज स्पेस में नई क्रांति आने जा रही है. आज Pinewz लॉन्च हो रहा है.

Pinewz ऐप की खासियत

Pinewz ऐप के बारे में बताते हुए एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने कहा कि देश के करोड़ों लोग अपने इलाके की न्यूज़ Pinewz पर अपलोड कर सकेंगे और पत्रकार होने के साथ ही न्यूज़ क्रिएटर भी बन पाएंगे. Pinewz की मदद से आपके इलाके, आपके शहर की न्यूज़ देश-दुनिया में हर जगह जा सकेगी.

न्यूज स्पेस में क्रांति लाएगा Pinewz

एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने आगे कहा कि Pinewz ऐप, न्यूज स्पेस में एक बड़ी क्रांति की तरह है. इसके लिए मैं Pinewz के सभी साथियों को बहुत-बहुत बधाई देता हूं. देश के सभी लोगों को भी मैं इसके लिए शुभकामनाएं देता हूं.

Trending news