छात्र के प्राइवेट पार्ट को बच्चों ने धागे से बांध डाला, ले जाना पड़ा अस्पताल फिर...
Advertisement
trendingNow11508754

छात्र के प्राइवेट पार्ट को बच्चों ने धागे से बांध डाला, ले जाना पड़ा अस्पताल फिर...

दिल्ली के एमसीडी स्कूल की इस घटना के बारे में जब पुलिस को जानकारी मिली तो मामले में जांच शुरू की गई. फिलहाल बच्चा अस्पताल में है और डॉक्टर्स की निगरानी में है. 

छात्र के प्राइवेट पार्ट को बच्चों ने धागे से बांध डाला, ले जाना पड़ा अस्पताल फिर...

New Delhi Municipal Corporation school: दिल्ली के एक सरकारी स्कूल से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें बच्चों ने एक 8 साल के छात्र के प्राइवेट पार्ट को धागे से बांध डाला. इसके बाद बच्चे अस्पताल ले जाना पड़ा. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. हालांकि, बच्चा उसके साथ इस हरकत को अंजाम देने वाले छात्रों को पहचान नहीं पा रहा है.

दरअसल, दिल्ली के किदवई नगर इलाके में नई दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) के एक स्कूल में छात्रों के एक ग्रुप ने एक 8 साल के लड़के के गुप्तांग में नायलॉन का धागा बांध दिया. ये घटना बुधवार की बताई जा रही है. पुलिस ने कहा कि लड़के को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे निगरानी में रखा गया है.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्र किदवई नगर स्थित अटल आदर्श स्कूल में पढ़ता है. पुलिस के मुताबिक, छात्र के साथ के बच्चों ने उसके प्राइवेट पार्ट में नायलॉन का धागा बांध दिया था. घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्चा 28 दिसंबर को घर पर नहा रहा था, तभी उसके पैरेंट्स की नजर पड़ी.

इसके बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया और अस्पताल से ही पुलिस को कॉल किया गया. मामले के जांच अधिकारी बच्चे के इलाज और स्थिति की जानकारी पाने के लिए अस्पताल पहुंचे. जहां उन्हें डॉक्टर ने बताया कि बच्चे की हालत ठीक है और स्थिर है. उसे निगरानी में रखा गया है. जानकारी के मुताबिक, लड़का छात्रों के उस ग्रुप की पहचान नहीं कर सका और इसलिए छात्रों की पहचान करने के लिए पुलिस अब स्कूल का दौरा करेगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news