Steel Glass: पार्टी में दोस्तों ने शख्स के प्राइवेट पार्ट में डाला स्टील ग्लास, 10 दिन बाद हुआ ये हाल
Advertisement
trendingNow11314013

Steel Glass: पार्टी में दोस्तों ने शख्स के प्राइवेट पार्ट में डाला स्टील ग्लास, 10 दिन बाद हुआ ये हाल

Odisha के बरहामपुर शहर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने सर्जरी कर शख्स की आंत से स्टील का गिलास निकाला.गिलास को उसके दोस्त ने उस समय डाल दिया था जब वह नशे की हालत में था. 

 

Steel Glass: पार्टी में दोस्तों ने शख्स के प्राइवेट पार्ट में डाला स्टील ग्लास, 10 दिन बाद हुआ ये हाल

Odisha News:  ओडिशा के बरहामपुर शहर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर सर्जनों की एक टीम ने एक युवक की आंत से स्टील का गिलास निकाला, जिसे उसके दोस्तों ने पार्टी के दौरान उसके अंदर डाला था. शहर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने सर्जरी कर शख्स का ये सफल ऑपरेशन किया. स्टील गिलास को उसके दोस्तों ने शख्स के Anus में उस समय डाल दिया था जब वह नशे की हालत में था. 

ये है पूरा मामला

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात के सूरत में काम करने वाले 45 वर्षीय कृष्णा राउत 10 दिन पहले अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे. पार्टी के दौरान, उसके दोस्तों ने नशे में होने पर उसके Anus के अंदर स्टील का गिलास डाल दिया. हालांकि राउत को अगले दिन से ही पेट के निचले हिस्से में दर्द होने लगा, लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा अपने परिवार वालों को नहीं किया. जैसे ही दर्द असहनीय हो गया, वह सूरत छोड़कर गंजम में अपने गांव लौट आए. 

जैसे ही वह अपने गांव पहुंचे उनके पेट में सूजन आ गई और वह शौच करने में असमर्थ हो गए. अपने परिवार के सदस्यों की सलाह पर राउत एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में जांच के लिए गए. डॉक्टरों ने पहले मलाशय के माध्यम से कांच को निकालने की कोशिश की. हालांकि अपने प्रयासों में विफल रहने के बाद उन्होंने राउत को सर्जरी के लिए जाने की सलाह दी.

अस्पताल के सर्जरी विभाग के प्रमुख प्रोफेसर चरण पांडा की सलाह पर सहायक प्रोफेसर संजीत कुमार नायक, डॉ सुब्रत बराल, डॉ सत्यस्वरूप और डॉ प्रतिभा सहित डॉक्टरों की एक टीम ने सर्जरी की. उन्होंने आंत को काटकर   स्टील का गिलास निकाला. रिपोर्ट के मुताबिक, सर्जरी के बाद युवक ठीक हो रहा है और उसकी हालत स्थिर है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news