Election जीतकर बच्चों की तरह रोने लगा सपा नेता, अब वीडियो पर दनादन आ रहे कमेंट!
Advertisement
trendingNow11694404

Election जीतकर बच्चों की तरह रोने लगा सपा नेता, अब वीडियो पर दनादन आ रहे कमेंट!

SP Candidate Viral Video: कानपुर के बेगमपुरवा वार्ड से सपा नेता के रोने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 15 साल के लंबे इंतजार के बाद जब नेता को जीत मिली तो उसके आंसू नहीं रुकें और जीत की खबर सुनकर सपा नेता अकील बच्चों की तरह रोने लगें.

फाइल फोटो

Viral SP Leader In Kanpur Uttar Pradesh: जीत के आंसू कैसे होते हैं, अगर यह देखना है तो आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सपा नेता का एक वीडियो देख सकते हैं. कानपुर के बेगमपुरवा वार्ड से सपा नेता का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नेता जी रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. अकील शानू नाम के सपा उम्मीदवार ने जब इस निकाय चुनाव में जीत का झंडा गाड़ा, तब एक बार में उन्हें ये बात हजम नहीं हुई लेकिन जब अकील शानू ने इस बात की पुष्टि कर ली तो इसके बाद वो बच्चों की तरह रोने लगें.

15 सालों बाद मिली जीत

समाजवादी पार्टी के नेता अकील शानू 15 सालों से जीत का इंतजार कर रहे थे. इस बार जब उन्हें जीत मिली तब उनके भीतर के जज्बात आंसू बनकर फूट पड़ें. अकील ने जीत के लिए बहुत लंबा संघर्ष किया. अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. मतगणना खत्म होने के बाद उन्हें जीत का सर्टिफिकेट दिया गया लेकिन पहली बार में उन्हें भरोसा नहीं हुआ. बाद में अकील शानू बच्चों की तरह आंसू बहाने लगें. बच्चों की तरह रोते हुए अकील शानू का मौके पर मौजूद शख्स ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

ऐसे रहा लोगों का रिएक्शन

चुनाव में जीत हासिल करने के बाद अकील शानू ने कहा कि मेरे खिलाफ कई पैसों वालों ने चुनाव लड़ा था. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैं चुनाव जीत पाऊंगा लेकिन जीत की खबर सुनते ही मेरे आंसू निकल गए. परिणाम आने के बाद अब मैं खुश हूं और काफी संतुष्ट भी हूं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भाई इतना भी इमोशनल नहीं होना चाहिए.

Trending news