एल्विश यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पुलिस के हाथ लगी राहुल की डायरी, खुल सकते हैं कई राज
Advertisement

एल्विश यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पुलिस के हाथ लगी राहुल की डायरी, खुल सकते हैं कई राज

Snake Venom Case: नोएडा पुलिस की 2 टीमें सिर्फ आरोपी राहुल की डायरी की जांच कर रही है. एक टीम डायरी में मौजूद नामों से संपर्क कर रही है, तो दूसरी टीम डायरी में मौजूद जगहों पर जा कर सबूत इक्ट्ठा कर रही है.

एल्विश यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पुलिस के हाथ लगी राहुल की डायरी, खुल सकते हैं कई राज

Noida News: सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल और रेव पार्टी के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. नोएडा पुलिस के पास इस केस के मुख्य आरोपी राहुल की डायरी है. बताया जा रहा है कि राहुल की डायरी में इस केस से जुड़े कई राज छिपे हो सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक डायरी में कई पार्टी आयोजकों के नाम हो सकते हैं.

नोएडा पुलिस की 2 टीमें सिर्फ आरोपी राहुल की डायरी की जांच कर रही है. एक टीम डायरी में मौजूद नामों से संपर्क कर रही है, तो दूसरी टीम डायरी में जिन जगहों का जिक्र है वहां जा कर सबूत इक्ट्ठा कर रही है.

केस में एल्विश यादव का भी नाम
सूत्रों के मुताबिक डायरी में कई लोगों के नाम होने के साथ ही, गुरूग्राम में हुई पार्टी का जिक्र है. इस केस में 'बिग बॉस OTT 2' विनर एल्विश यादव का भी नाम आया है. डायरी के मुताबिक आरोपी राहुल ने किसी 'तीसरे' के ज़रिए एल्विश से संपर्क किया था. पुलिस के रडार पर उसे 'तीसरे' की तलाश में है.

बता दें पुलिस एल्विश यादव से नोएडा पुलिस पूछताछ कर चुकी है.  पीटीआई-भाषा के मुताबिक यादव वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी के तहत आपराधिक साजिश को लेकर पिछले सप्ताह दर्ज की गई प्राथमिकी में नामजद छह व्यक्तियों में से एक हैं.

पुलिस अब ऐसे कर सकती है पूछताछ 
इस मामले में नोएडा पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपियों की रिमांड खत्म होने से पहले उनसे घंटों पूछताछ की, जिसमें अहम जानकारियां मिलीं. बताया जा रहा है कि पुलिस अब आरोपियों और एल्विश यादव को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की तैयारी कर रही है.

बता दें नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में एक रेड के दौरान सांप और उनका जहर बरामद किया गया था. पुलिस को सपेरे राहुल के पास 20ml जहर मिला था. इसके बाद रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में FIR दर्ज की थी. इस मामले में यूट्यूबर एल्विश का नाम भी सामने आया है. एल्विश ने खुद को बेकसूर बताया है. 

Trending news