Smriti Irani daughter: इस आलीशान फोर्ट में फेरे लेंगी स्मृति ईरानी की बेटी, 7-9 तक चलेगा प्री वेडिंग
Advertisement

Smriti Irani daughter: इस आलीशान फोर्ट में फेरे लेंगी स्मृति ईरानी की बेटी, 7-9 तक चलेगा प्री वेडिंग

Smriti Irani Daughter: इन दिनों स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी के शादी की चर्चा खूब हो रही है. आपको बता दें कि स्मृति ईरानी की बेटी की शादी नागौर के खींवसर फोर्ट में होगी जहां शादी की तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं. आपको बता दें कि बुधवार के दिन स्मृति ईरानी शादी में पहुंचेंगी.

फाइल फोटो

Smriti Irani Daughter Engagement: ऐसे तो अक्सर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का नाम सुर्खियों में बना रहता है लेकिन इन दिनों एक खास वजह से स्मृति ईरानी का नाम बार-बार सुनने को मिल रहा है. आपको बता दें कि जल्द ही स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी वैवाहिक जीवन में प्रवेश करने वाली हैं. शैनेल की शादी नागौर के खींवसर फोर्ट में होने वाली है. शादी से पहले शैनेल की प्री वेडिंग शूट की तैयारी हो रही.

3 दिनों का प्री वेडिंग

शैनेल की शादी से पहले 3 दिनों का प्री वेडिंग शूट होगा जो कि 7 से लेकर 9 तारीख तक चलेगा. केंद्रीय मंत्री और उनके पति जुबिन ईरानी जोधपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे हुए थे जहां मीडिया ने उनसे सवाल किया. केंद्रीय मंत्री जवाब दिया कि वह शादी की तैयारियों को लेकर बुधवार को नागौर पहुंचेंगी. आपको बता दें कि स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी 32 साल की हो चुकी हैं. और उनकी शादी अर्जुन भल्ला के साथ होने जा रही है. शैनेल और अर्जुन भल्ला की सगाई साल 2021 में हो हुई थी जिनकी तस्वीरें खुद केंद्रीय मंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा की थी. इसके अलावा बेटी ने भी तस्वीरें साझा की थी.

जुबिन ईरानी के पहली बीवी मोना की बेटी हैं शैनेल

आपको बता दें कि शैनेल ईरानी, स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी के पहली बीवी मोना ईरानी की बेटी हैं. हाल ही में स्मृति ईरानी का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब देखा गया जहां उन्होंने शाहरुख खान के साथ पारिवारिक रिश्ते की बात कही, उन्होंने बताया कि शाहरुख खान के साथ उनके पति जुबिन ईरानी की पुरानी दोस्ती है. आपको बता दें कि शैनेल ने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई से पूरी की है, इसके बाद उन्होंने इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है. शैनेल ने मुंबई के गवर्नमेंट लॉ कॉलेज से लॉ की भी डिग्री हासिल की है और वो पेशे से वकील हैं. हालांकि उनके पति के बारे में किसी को ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन मीडिया सूत्रों की मानें तो अर्जुन भल्ला ने MBA की ड्रिग्री हासिल की है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news