Exclusive: सिद्धू मूसेवाला की हत्या का एक और वीडियो आया सामने, ऑल्टो में भागते दिखे कातिल
Advertisement

Exclusive: सिद्धू मूसेवाला की हत्या का एक और वीडियो आया सामने, ऑल्टो में भागते दिखे कातिल

Sidhu Moosewala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद जांच तेज हो गई है. इस बीच एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सफेद बोलेरो गाड़ी में बैठकर हमलावर भागते दिखाई दे रहे हैं, जो आगे जाकर खराब हो जाती है और फिर वे लोग वहां से गुजर रही ऑल्टो कार को छीन लेते हैं और फरार हो जाते हैं.

सिद्धू मूसेवाला के हत्याओं का एक और वीडियो आया सामने

Sidhu Moosewala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद जांच तेज हो गई है. इस बीच एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सफेद बोलेरो गाड़ी में बैठकर हमलावर भागते दिखाई दे रहे हैं. इस बीच उनकी गाड़ी एक गांव में खराब हो जाती है और वहां से गुजर रही ऑल्टो कार को वह लोग छीन लेते हैं और उसमें बैठकर वहां से फरार हो जाते हैं. सीसीटीवी में ऑल्टो और बोलेरो कार नजर आ रही है. आगे जाकर वह ऑल्टो भी उन्हें छोड़नी पड़ती है और फिर वह उनको आगे भागना पड़ता है. 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. पंजाब सरकार ने एक ही दिन पहले उनकी सिक्योरिटी हटाई थी. हाल ही में एक और वीडियो वायरल हुआ था, जो मूसेवाला की हत्या से 4 दिन पहले का था. इसमें हरियाणा के फतेहाबाद जिले से पंजाब के मनसा जिले में हत्यारों की बोलेरो गाड़ी दाखिल होती नजर आ रही है.

EPFO Equity Investment Limit: नौकरीपेशा के ल‍िए सबसे बड़ी खबर, सरकार के इस प्‍लान से PF पर म‍िलेगा ज्‍यादा ब्‍याज

 

बिश्नोई ने उगला ये राज

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जांचकर्ताओं को बताया है कि कनाडा में रहने वाले गोल्डी बराड़ समेत उसके गिरोह के सदस्यों ने साजिश रचकर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की.अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पूछताछ में बिश्नोई ने आरोप लगाया है कि मूसेवाला अकाली दल के युवा नेता विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की मिड्डूखेड़ा की पिछले साल सात अगस्त को हुई हत्या में शामिल था, जिसके कारण बिश्नोई और पंजाबी गायक के बीच “दुश्मनी” पनपी. बिश्नोई मौजूदा समय में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की हिरासत में है. अधिकारियों के मुताबिक, बिश्नोई जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहा और उसने अभी तक अपने गिरोह के उन सदस्यों का नाम नहीं बताया है, जिन्होंने मूसेवाला की हत्या के पीछे की साजिश रची.

Hyderabad Gangrape Case: पब.. पार्टी फिर मर्सिडीज में नाबालिग लड़की का गैंगरेप, जांच में बड़े राजनेता के बेटे का नाम

 

जांच में सहयोग नहीं कर रहा बिश्नोई

अधिकारियों के अनुसार, मामले की जांच कर रहे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियार कानून के तहत दर्ज मुकदमे में बिश्नोई को तिहाड़ से गिरफ्तार करने के बाद उसे तीन दिन की हिरासत में रखा है. अधिकारी ने कहा, 'बिश्नोई ने खुलासा किया है कि गोल्डी बराड़ गिरोह के उन सदस्यों में शामिल था, जिन्होंने मूसेवाला की हत्या की साजिश रची और उसे मारा.हालांकि, उसने अभी तक असली साजिशकर्ताओं और हत्या को अंजाम देने वालों के नाम का खुलासा नहीं किया है.' अधिकारी के मुताबिक, 'बिश्नोई ने हत्या के पीछे के मकसद का भी खुलासा नहीं किया है. वह मामले से जुड़े अन्य सवालों के जवाब देने में भी सहयोग नहीं कर रहा है.'

लाइव टीवी

Trending news