Sidhu Moosewala Last Rites: कलेजे को चीरने वाली विदाई, बेटे मूसेवाला की मूंछों को ताव देकर पिता ने कहा अलविदा
Advertisement
trendingNow11203204

Sidhu Moosewala Last Rites: कलेजे को चीरने वाली विदाई, बेटे मूसेवाला की मूंछों को ताव देकर पिता ने कहा अलविदा

Sidhu Moosewala Last Rites: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को पंजाब के मानसा जिले के मूसा गांव में अंतिम विदाई दी गई. अपने गांव के बच्चे को अंतिम विदाई देने के लिए जनसैलाब नजर आया. इस दौरान कलेजे को चीर देने वाली तस्वीरें दिखाई दीं. मूसेवाला के पिता रोते-बिलखते नजर आए. उन्होंने अपने बेटे को अंतिम विदाई देते वक्त अपनी पगड़ी उतारी और बेटे की मूंछों को ताव दिया. 

सिद्धू मूसेवाला की मूंछों को पिता ने दिया ताव

Sidhu Moosewala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को पंजाब के मनसा जिले के मूसा गांव में अंतिम विदाई दी गई. अपने गांव के बच्चे को अंतिम विदाई देने के लिए जनसैलाब नजर आया. इस दौरान कलेजे को चीर देने वाली तस्वीरें दिखाई दीं. मूसेवाला के पिता रोते-बिलखते नजर आए. उन्होंने अपने बेटे को अंतिम विदाई देते वक्त अपनी पगड़ी उतारी और बेटे की मूंछों को ताव दिया. 

5 संदिग्ध हिरासत में लिए गए

पंजाब पुलिस ने सोमवार को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में पांच संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. पीटीआई के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पांच लोगों को शिमला बाईपास रोड से हिरासत में लिया गया और पूछताछ के लिए पंजाब ले जाया गया. पंजाब के मानसा जिले में रविवार को अज्ञात हमलावरों ने मशहूर पंजाबी गायक मूसेवाला (28) की गोली मारकर हत्या कर दी थी. राज्य सरकार की ओऱ से मूसेवाला की सुरक्षा कम किए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई.

Moose Wala Murder: मूसेवाला की हत्या करने वाले गैंगस्टर का राजस्थान की इस लेडी डॉन से खास कनेक्शन, जानें कौन है

सिंगर के अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भारी भीड़ पहुंची है. सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के रोते बिलखते वीडियो सामने आए हैं.#sidhumoosewala

अधिकारी ने बताया कि ये पांचों उत्तराखंड के चमोली जिले में हेमकुंड साहिब गुरुद्वारे जा रहे थे. उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस अब यह पता लगाएगी कि गायक की हत्या में इनकी क्या भूमिका थी.  मनसा सरकारी अस्पताल के अधिकारियों ने सुबह करीब सवा आठ बजे मूसेवाला का शव उनके पिता और उनके भाई को सौंपा. इस दौरान गायक के कुछ रिश्तेदार भी अस्पताल में मौजूद थे.

Lawrence Bishnoi: गन, ग्लैमर और गैंग्स की जंग...कैसे लॉरेंस बिश्नोई ने बदल दिए अंडरवर्ल्ड के नियम-कायदे

प्रशंसकों की दिखी भारी भीड़

शव को मनसा स्थित गायक के घर ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया. मूसेवाला के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. गायक के युवा प्रशंसकों की सुबह से ही घर के बाहर भीड़ लगी है, जो उनके अंतिम दर्शन के लिए वहां पहुंचे हैं. कई लोगों ने गायक के समर्थन में नारेबाजी भी की. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मूसेवाला की हत्या की जांच के लिए हाई कोर्ट के मौजूदा जज की अगुआई में एक न्यायिक आयोग गठित करने की सोमवार को घोषणा की थी.

लाइव टीवी

Trending news