Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में दिल्ली पुलिस को हथियारों के स्रोत की तलाश, इस नामी बदमाश का लिया प्रोडक्शन वारंट
Advertisement

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में दिल्ली पुलिस को हथियारों के स्रोत की तलाश, इस नामी बदमाश का लिया प्रोडक्शन वारंट

Sidhu Moose Wala Murder Case Latest Updates: पंजाब के गायक सिद्दू मुसेवाला (Siddu Moose Wala) के हत्याकांड की जांच में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. अब पुलिस शूटर्स को हथियार और पैसा पहुंचाने वालों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. 

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में दिल्ली पुलिस को हथियारों के स्रोत की तलाश, इस नामी बदमाश का लिया प्रोडक्शन वारंट

Sidhu Moose Wala Murder Case Latest Updates: पंजाब के गायक सिद्दू मुसेवाला (Siddu Moose Wala) के हत्याकांड की जांच में पंजाब पुलिस के साथ ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल भी अपने स्तर भी लगातार जांच में लगी हुई. स्पेशल सेल ने मर्डर केस के मेन शूटर प्रियव्रत फौजी को उसके साथी 2 साथियों समेत गुजरात से गिरफ्तार किया था. अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पटियाल जेल से नरेश नाम के गैंगस्टर को 7 दिन की प्रोडक्शन वारंट पर लिया है. 

लॉरेंस और काला झटेड़ी का करीबी है नरेश

सूत्रों के मुताबिक नरेश सिंगर मूसावाले मर्डर केस (Siddu Moose Wala Murder Case) में नामजद लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और काला झटेडी का करीबी है. पुलिस को शक है कि गायक को मारने के लिए शूटरों को हथियार उसी ने मुहैया करवाए थे. स्पेशल सेल पूछताछ में उससे शूटरों तक हथियार पहुंचाने वाले लोगों के बारे में जानना चाहती है. साथ ही यह भी पता करना चाहती है कि उसे खुद इतने खतरनाक हथियार कहां से और कैसे मिले थे. इसके लिए पैसों का इंतजाम किस तरीके से किया गया. क्या इस मर्डर केस के तार पाकिस्तान से तो नहीं जुड़े हुए हैं.

आज अमृतसर कोर्ट में बिश्नोई की पेशी

उधर मूसेवाला हत्याकांड (Siddu Moose Wala Murder Case) के मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से पंजाब पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है. बिश्नोई को पूछताछ के लिए अमृतसर में बने स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (SSOC) ले जाया गया. पूछताछ के बाद उसे आज अमृतसर की कोर्ट मे पेश किया जाएगा. दोनों जगहों पर पुलिस की सिक्योरिटी कड़ी कर दी गई है. स्थानीय पुलिस के अलावा पंजाब पुलिस के कमांडोज को भी सुरक्षा के लिए बुलाया गया है.

पंजाब पुलिस को काफिले पर हमले का अंदेशा

पुलिस को अंदेशा है कि लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को छुड़ाने के लिए उसके गैंग के लोग पुलिस टीम पर हमला कर सकते हैं या फिर उसके विरोधी गैंग के लोग उसे मारने के लिए अटैक कर सकते हैं. इन दोनों आशंकाओं को देखते हुए पुलिस ने स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल से लेकर अमृतसर कोर्ट तक उसे लाने-ले जाने रूट पर भी सिक्योरिटी के खास इंतजाम किए हैं. इनमें बुलेटप्रूफ वाहनों के अलावा, एके-47 राइफलों से लैस कमांडोज का काफिला भी शामिल है. 

ये भी पढ़ें- Moose Wala Murder Case: ड्रोन से पहुंचे थे हथियार, आरोपियों ने किए कई सनसनीखेज खुलासे

LIVE TV

Trending news