Khalistani Leaders met with Siddhu Moosewala: हत्या से एक दिन पहले खालिस्तानी नेताओं से मिले थे सिद्धू मूसेवाला, जानें किस मुद्दे पर हुई थी बात
Advertisement
trendingNow11202176

Khalistani Leaders met with Siddhu Moosewala: हत्या से एक दिन पहले खालिस्तानी नेताओं से मिले थे सिद्धू मूसेवाला, जानें किस मुद्दे पर हुई थी बात

Siddhu Moose Wala met with Khailstani Leaders: हत्या के एक दिन पहले शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) अमृतसर के महासचिव जसकरण सिंह खानसिंहवाला (Jaskaran Singh Kahan Singh Wala) अपने अन्य अलगावादी साथियों के साथ सिद्धू मूसेवाला से मिलने गए थे.

Khalistani Leaders met with Siddhu Moosewala: हत्या से एक दिन पहले खालिस्तानी नेताओं से मिले थे सिद्धू मूसेवाला, जानें किस मुद्दे पर हुई थी बात

Siddhu Moose Wala met with Khailstani Leaders: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की कल शाम पंजाब के मानसा में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) ने ली है. इन सबके बीच सिद्धू मूसेवाला पर एक बड़ा खुलासा हुआ है. हत्या के एक दिन पहले सिद्धू मूसेवाला से मिलने पंजाब के अलगाववादी नेता पहुंचे थे. पंजाब के अलगाववादी संगठन शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) अमृतसर के महासचिव जसकरण सिंह खानसिंहवाला (Jaskaran Singh Kahan Singh Wala) अपने अन्य अलगावादी साथियों के साथ सिद्धू मूसेवाला से मिलने गए थे.

इसलिए अलगाववादी नेताओं से मिले थे सिद्धू

जसकरण सिंह खानसिंहवाला ने सिद्धू मूसेवाला की मौत से पहले सिद्धू मूसेवाला के साथ अपनी और अपने अलगावादी संगठन के अन्य साथियों की तस्वीर डालते हुए बताया था कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के इस्तीफे के कारण खाली हुई संगरूर लोक सभा की सीट पर होने वाले उपचुनाव में अलगावादी नेता और खालिस्तान समर्थक संगठन शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के प्रमुख सिमरजीत सिंह मान लड़ रहे हैं. इसी वजह से ये अलगावादी नेता सिद्धू मूसेवाला से सिमरनजीत सिंह मान के लिए समर्थन मांगने पहुंचने थे.

यह भी पढ़ें: मर्डर में AK-94 राइफल का इस्तेमाल! सुखबीर बादल ने भगवंत मान को लेकर कही ये बड़ी बात

इस बात का दिया था आश्वासन

fallback

सिद्धू मूसेवाला के साथ तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करते हुए जसकरण सिंह खानसिंहवाला ने यह दावा किया था कि सिद्धू मूसेवाला ने अलगावादी नेताओ से मुलाकात के बाद इन्हें खालिस्तान समर्थक सिमरजीत सिंह मान के समर्थन का आश्वासन दिया और अलगावादी नेता से जल्द मिलने की बात भी कही थी.

ये भी पढ़ें - Sidhu Moosewala Murder: गैंगलैंड बना पंजाब! मूसेवाला के मर्डर के बाद बड़ी गैंगवार होने की आशंका

पंजाब को अलग कर खालिस्तान बनाना चाहती है शिरोमणि अकाली दल

बताते चलें कि शिरोमणि अकाली दल अमृतसर पंजाब की अलगाववादी पार्टी है जो चुनावों में हिस्सा लेती रही है और इस पार्टी का सिद्धांत पंजाब को भारत से अलग कर खालिस्तान देश का निर्माण करना है. संगठन के प्रमुख सिमरजीत सिंह मान पिछले कई दशकों से पंजाब में अलगावाद की आग लगा रहे हैं और कई बार खालिस्तान समर्थक रैली निकलने और नारेबाजी करने की वजह से सिमरजीत सिंह मान पर देशद्रोह के मामले भी दर्ज हो चुके हैं. अभी पटियाला हिंसा में भी फाउंटेन चौक पर खालिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने वाले युवक सिमरनजीत सिंह मान की तस्वीर लहरा कर नारेबाजी कर रहे थे.

LIVE TV

Trending news