बंगला नंबर बी-8, 74; ये है शिवराज सिंह चौहान का नया पता, पत्नी ने आरती उतार किया नए घर में स्वागत
Advertisement
trendingNow12030993

बंगला नंबर बी-8, 74; ये है शिवराज सिंह चौहान का नया पता, पत्नी ने आरती उतार किया नए घर में स्वागत

Shivraj Singh Chouhan: शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे प्यारे भाइयों और बहनों नमस्कार, मैं आज मुख्यमंत्री निवास से विदा ले रहा हूं, यह निवास के साथ-साथ मेरी कर्मस्थली भी रहा है. आज पता बदल रहा है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे.

बंगला नंबर बी-8, 74; ये है शिवराज सिंह चौहान का नया पता, पत्नी ने आरती उतार किया नए घर में स्वागत

Shivraj Singh Chouhan shifted to new House: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास का पता बदल गया है. करीब 18 सालों तक मुख्यमंत्री आवास में रहने के बाद अब वह नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. उनके नए आवास का पता बी-8 74 बंगला होगा. वे अब इसी आवास में रहेंगे. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर पर पोस्ट के जरिए दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनसेवा का यह संकल्प नए पते से भी जारी रहेगा. जब भी आपको अपने भैया, अपने मामा की सहायता की जरूरत हो, आप बेहिचक घर पधारिए.

सीएम हाउस में पूजा अर्चना के बाद हुए विदा

शिवराज सिंह चौहान ने परिवार सहित मुख्यमंत्री आवास में हाउस मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद गौशाला में गौ माता के दर्शन किए. उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में पदस्थ सुरक्षा कर्मियों से मुलाकात की और उन्हे विदाई भी दी.

नए घर में पत्नी साधना सिंह ने आरती उतार किया स्वागत

सीएम हाउस खाली कर शिवराज सिंह चौहान विधायक आवास B-8 74 बंगले में शिफ्ट हुए. पत्नी साधना सिंह ने आरती उतार कर नए घर में शिवराज का स्वागत किया. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब कार्यकर्ताओं से यही मिलूंगा. जनता से भी मिलता रहूंगा. शिवराज ने कहा कि लगाव कहीं से नहीं था. गीता में भगवान श्री कृष्ण ने कहा था वैसे रहो जैसे पानी में कमल रहता है.

शिवराज सिंह चौहान ने लोगों को दिया वचन

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, 'मेरे प्यारे भाइयों और बहनों नमस्कार, मैं आज मुख्यमंत्री निवास से विदा ले रहा हूं, यह निवास के साथ-साथ मेरी कर्मस्थली भी रहा है. आज पता बदल रहा है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे. जनसेवा का यह संकल्प मेरे नए पते B-8, 74 बंगले से भी जारी रहेगा. जब भी आपको अपने भैया, अपने मामा की सहायता की जरूरत हो, आप बेहिचक घर पधारिए. मैं आपकी सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा, यह मैं आपको वचन देता हूं.

Trending news