GameOver: चेतन शर्मा के हटने के बाद कौन बनेगा BCCI का चीफ सेलेक्‍टर? रेस में ये नाम आगे
Advertisement

GameOver: चेतन शर्मा के हटने के बाद कौन बनेगा BCCI का चीफ सेलेक्‍टर? रेस में ये नाम आगे

Chetan Sharma Resign: ज़ी न्यूज़ के ऑपरेशन गेमओवर (Operation GameOver) के बाद चेतन शर्मा (Chetan Sharma) को BCCI के चीफ सेलेक्टर के पद से इस्तीफा देना पड़ा. आइए जानते हैं कि अब BCCI का अंतरिम चीफ सेलेक्टर किसे बनाया जाएगा.

GameOver: चेतन शर्मा के हटने के बाद कौन बनेगा BCCI का चीफ सेलेक्‍टर? रेस में ये नाम आगे

BCCI Interim Chief Selector: बीसीसीआई (BCCI) के चीफ सेलेक्टर (Chief Selector) के पद से चेतन शर्मा (Chetan Sharma) का इस्तीफा हो चुका है. सूत्रों के मुताबिक खबर है कि शिव सुंदर दास (Shiv Sundar Das) को BCCI का अंतरिम चीफ सेलेक्टर बनाया जा सकता है. जल्द ही इस बात का औपचारिक ऐलान भी किया जा सकता है. ज़ी न्यूज़ के Operation GameOver के बाद चेतन शर्मा को BCCI के चीफ सेलेक्टर के पद से इस्तीफा देना पड़ा. स्टिंग ऑपरेशन में उन्होंने टीम इंडिया और BCCI की कार्यशैली को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे. फिर विवाद बढ़ने के बाद अब चेतन शर्मा को अपना पद छोड़ना पड़ा. ज़ी न्यूज़ के ऑपरेशन गेमओवर का बड़ा असर देखने को मिला.

Operation GameOver में चेतन शर्मा के खुलासे

रिपोर्टर- सर हमने कई रिपोर्ट देखी हैं. रोहित शर्मा और विराट कोहली में क्यों विवाद है?

चेतन शर्मा- कोई विवाद नहीं है ये बस मीडिया का Speculation है.

रिपोर्टर- अच्छा

चेतन शर्मा- देखिए जब दो बड़े नेता बैठे होते हैं आमने-सामने एक EGO तो रहता है ना छोटा-मोटा.

रिपोर्टर- क्या हुआ था किस बात का ईगो था? विराट कोहली को अचानक कप्तानी से क्यों हटा दिया गया?

चेतन शर्मा- देखिए हटाना तो सेलेक्टर का काम होता है. सेलेक्टर ने हटाया क्योंकि एक फॉर्मेट में एक कप्तान रखना था ये नॉर्मल प्रोसीजर है. उसको पता भी है.

चेतन शर्मा- जब मीडिया में खबर आई कि विराट कोहली ने मना कर दिया है T-20 की कप्तानी के लिए तो हम लोगों ने ये कहा कि अगर वो T-20 की कप्तानी नहीं करेगा तो हम वनडे से भी उसे हटा देंगे.

ऑपरेशन गेमओवर में चेतन शर्मा ने ये भी कहा कि जिनको मुझसे बात करनी है वो आते रहते हैं. जैसे- हार्दिक आया हुआ था. हार्दिक यही लेटा हुआ था. अभी दीपक हुड्डा आया था. अभी उमेश यादव उस दिन मुझे मिलने आया. क्या होता है उनको बात करनी है चेयरमैन से. तीनों को अपने फ्यूचर का होता है. हार्दिक को आगे का Discussion करना है. जो मेरे घर में बात हो सकती है वो कहीं नहीं हो सकती.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news