Sheena Bora Murder Case: ...तो क्या जिंदा है शीना बोरा! इंद्राणी मुखर्जी के वकील ने किया चौंकाने वाला दावा
Advertisement
trendingNow11423637

Sheena Bora Murder Case: ...तो क्या जिंदा है शीना बोरा! इंद्राणी मुखर्जी के वकील ने किया चौंकाने वाला दावा

Indrani Mukherjee के वकील ने चौंकाने वाला दावा किया है. उनके दावे से हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है. बता दें कि अप्रैल 2012 में शीना बोरा के अपहरण और हत्या का मामला दर्ज किया गया था. साल 2015 में इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी.

Sheena Bora Murder Case: ...तो क्या जिंदा है शीना बोरा! इंद्राणी मुखर्जी के वकील ने किया चौंकाने वाला दावा

Sheena Bora Murder Case: शीना बोरा हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है. इंद्राणी मुखर्जी के वकील रंजीत सांगले ने दावा किया है कि शीना बोरा जिंदा है. उन्होंने कहा,  राहुल मुखर्जी की मोबाइल फोन पर बातचीत और संदेश साबित करते हैं कि शीना जिंदा है. इससे पहले भी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई कोर्ट में एक अर्जी दाखिल कर दावा किया था कि शीना अब भी जिंदा है.

बता दें कि अप्रैल 2012 में शीना बोरा के अपहरण और हत्या का मामला दर्ज किया गया था. साल 2015 में इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी. सीबीआई ने शीना बोरा की हत्या की आरोपी इंद्राणी और उसके पति पीटर मुखर्जी को गिरफ्तार किया था. पीटर को मार्च 2020 में जमानत मिल गई थी.

2021 में भी किया गया था दावा

इंद्राणी मुखर्जी ने दिसंबर 2021 में सीबीआई को खत लिखकर यह दावा किया था कि उसकी बेटी शीना बोरा जिंदा है. इंद्राणी ने कहा था कि वह साथी कैदी का बयान दर्ज करवाने के लिए विशेष अदालत में जाएगी. इंद्राणी के मुताबिक उस कैदी ने दावा किया था कि वह शीना बोरा से कश्मीर में मिली है. सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है.

इंद्राणी मुखर्जी को शीना बोरा की हत्या के सिलसिले में 2015 में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. सुप्रीम कोर्ट ने मेडिकल आधार पर इंद्राणी मुखर्जी को जमानत दे दी. एफआईआर और पुलिस रिकॉर्ड पर सुनवाई में शीना की हत्या की तारीख 24 अप्रैल 2012 है. तो राहुल और शीना के बीच मेसेज में हुई बातचीत में शीना को मिलने वाली सैलरी की तारीख सितंबर 2012 की है. यह बताया गया है कि राहुल और शीना के पास सितंबर और अक्टूबर 2012 के बीच कई मैसेज भेजे गए. मार्च 2013 में भी दोनों के बीच संवाद के तकनीकी सबूत सामने आए. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news