Shahrukh Khan on G20 Summit 2023: जी20 समिट की सफलता से बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान गदगद, मोदी सरकार की ऐसे की तारीफ
Advertisement
trendingNow11865044

Shahrukh Khan on G20 Summit 2023: जी20 समिट की सफलता से बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान गदगद, मोदी सरकार की ऐसे की तारीफ

Shahrukh Khan Statement on G20 Summit 2023: देश में रविवार को संपन्न हुई जी20 समिट की सफलता ने आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को भी प्रभावित किया है. इस कामयाबी पर उन्होंने दिल खोलकर नरेंद्र मोदी सरकार की तारीफ की है. 

 

Shahrukh Khan on G20 Summit 2023: जी20 समिट की सफलता से बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान गदगद, मोदी सरकार की ऐसे की तारीफ

Shahrukh Khan Statement on Success of G20 Summit 2023: भारत में पहली बार आयोजित हुई जी-20 समिट के सफल आयोजन की केवल कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ही तारीफ नहीं की है बल्कि कई दिग्गज हस्तियां भी इसके लिए मोदी सरकार के मैनेजमेंट को बधाई दे रही हैं. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने भी जी20 समिट की सफलता पर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि यह प्रत्येक भारतीय के लिए गर्व की बात है कि इस आयोजन ने दुनियाभर में भारतीयों का कद और बढ़ा दिया है. इससे दुनिया को एकजुट होने में और मदद मिलेगी.

दुनिया के देशों में बढ़ेगी एकजुटता

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ओर से रविवार को किए गए ट्वीट में कहा गया, 'जी20 समिट (G20 Summit 2023) के सफल आयोजन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जी को बधाई. इस आयोजना से दुनिया के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए राष्ट्रों के बीच एकता को बढ़ावा मिलेगा.' 

बॉलीवुड एक्टर (Shahrukh Khan) ने आगे लिखा, 'इसने हर भारतीय के दिल में सम्मान और गौरव की भावना पैदा की है. सर, आपके नेतृत्व में हम अलगाव में नहीं बल्कि एकता में समृद्ध होंगे. एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य.'

यूजर दे रहे अलग-अलग प्रतिक्रिया

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की इस पोस्ट पर कई लोग तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख खान ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया है कि वे भी अन्य भारतीयों की तरह एक गौरवशाली भारतीय हैं और देश की सफलताओं को एंज्वॉय करते हैं. वहीं अन्य यूजर ने इस पोस्ट को उनकी नई फिल्म 'जवान' को प्रमोट करने का हथकंडा बताया. 

क्या फिल्म प्रमोट करने का हथकंडा?

बताते चलें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' (Jawan Movie) को प्रमोट करने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. वे फिल्म के रिलीज होने से पहले वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने गए थे. इसके बाद वे अपनी बेटी सुहाना खान और फिल्म की एक्ट्रेस नयनतारा के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करते दिखाई दिए.

उनकी इस फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन राइट तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की कंपनी के पास है, जिन्होंने कुछ दिनों पहले सनातन धर्म को जड़ से खत्म कर देने की बात कही थी. इसके बाद से इस मूवी के खिलाफ काफी लोगों में नाराजगी है. 

Trending news