Sanjay Raut के सुर जेल से निकलने के बाद बदले, फडणवीस की तारीफ में कही ये बात
Advertisement

Sanjay Raut के सुर जेल से निकलने के बाद बदले, फडणवीस की तारीफ में कही ये बात

Maharashtra Politics: राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कुछ अच्छे फैसले लिए हैं. वो राज्य को अच्छे से चला रहे हैं.

संजय राउत ने की फडणवीस की तारीफ

Sanjay Raut Praises Fadanvis: संजय राउत (Sanjay Raut) 101 दिन के बाद बुधवार को आर्थर रोड सेंट्रल जेल से बाहर निकले और कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने उनका जोर-शोर से स्वागत किया. पात्रा चॉल घोटाले के मामले में संजय राउत को ईडी (ED) ने गिरफ्तार किया था. जेल से निकलने के बाद से संजय राउत के सुर बदले हुए लग रहे हैं. संजय राउत ने आज गुरुवार को कहा कि उनको किसी से कोई शिकायत नहीं है. इसके अलावा उन्होंने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) की भी तारीफ की. आइए जानते हैं कि संजय राउत ने क्या कहा?

केंद्रीय एजेंसी को दोष देने से राउत का इनकार

शिवसेना (उद्धव) के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे से मिलूंगा, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी मुझे फोन किया है. मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है. हमने ऐसा राजनीतिक प्रतिशोध नहीं देखा. मैं किसी केंद्रीय एजेंसी को दोष नहीं दूंगा.

संजय राउत ने की फडणवीस की तारीफ

संजय राउत ने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की तारीफ करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में नई सरकार बनी है, मैं उनके कुछ अच्छे फैसलों का स्वागत करता हूं. उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कुछ अच्छे फैसले लिए. हमें लगता है कि राज्य को उपमुख्यमंत्री फडणवीस चला रहे हैं और वह राज्य का नेतृत्व कर रहे हैं.

राउत ने कही पीएम मोदी से मुलाकात की बात

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने आगे कहा कि मैं आज उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मिलूंगा. लोगों के काम को लेकर मैं 2-4 दिनों में डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से भी मुलाकात करूंगा. मैं दिल्ली भी जाऊंगा और पीएम मोदी व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलूंगा.

इससे पहले बुधवार को संजय राउत ने कहा था कि मैं मुक्त होकर खुश हूं. कोर्ट ने वही कहा है जो हम शुरू से कह रहे हैं. न्यायपालिका, अदालतों और संविधान में मेरा विश्वास बढ़ा है. हालांकि, मैं अभी थोड़ा अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं. संजय राउत ने ये भी कहा कि वह शिवसेना कभी नहीं छोड़ेंगे और अन्याय के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा. उन्होंने स्वीकार किया कि अपनी मां, पत्नी और बेटी से अलग होने के कारण तीन महीने से अधिक जेल में बिताना उनके लिया बहुत मुश्किल था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news