Robert Vadra ने साईं बाबा से कर दी Rahul Gandhi की तुलना, BJP ने कसा तंज
Advertisement
trendingNow11419708

Robert Vadra ने साईं बाबा से कर दी Rahul Gandhi की तुलना, BJP ने कसा तंज

Saibaba: राहुल गांधी की साईं बाबा से तुलना करने पर शिवराज सरकार में चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि कांग्रेसी गांधी-नेहरू परिवार को भगवान बनाने में तुले हैं. इस पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि हम सारंग जैसे नेताओं की बात पर ध्यान नहीं देते हैं.

Robert Vadra ने साईं बाबा से कर दी Rahul Gandhi की तुलना, BJP ने कसा तंज

Robert Vadra likens Rahul Gandhi to Saibaba: कांगेस नेता और सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) द्वारा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तुलना साईं बाबा से करने पर मध्यप्रदेश में राजनीति गर्मा गई है. बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस गांधी-नेहरू परिवार को भगवान बनाने में तुली हुई है, जबकि ये परिवार भगवान को मानता ही नहीं है. बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा ने राहुल गांधी की तुलना साईं बाबा से करते हुए उम्मीद जताई कि भारत जोड़ो यात्रा से देश में बदलाव नजर आएगा.

कोई राम बना रहा, कोई साईं बाबा बोल रहा: विश्वास सारंग

शिवराज सरकार में चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को फोटो वायरल करने का इतना शौक है, लेकिन वे अपनी बहन प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ सभी तरह के फोटो वायरल करते हैं, लेकिन कभी भी राखी बंधवाते हुए फोटो वायरल नहीं करते. जो राम को गाली देते हैं, कांग्रेस उन्हें ही राम बनाने की कोशिश कर रही है.

विश्वास सारंग के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस ने कहा कि साईं बाबा को हर व्यक्ति, हर धर्म के लोग मानते हैं. साईं बाबा कोई आडंबर नहीं करते थे, उन्हें कोई गुरूर नहीं था और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी ऐसे ही हैं. कांग्रेस नेता पीसी शर्मा (PC Sharma) ने कहा कि राहुल गांधी सीधे-साधे आदमी है और 3500 किलोमीटर पैदल चल रहे हैं, इसलिए लोगों ने उन्हें कंपेयर कर दिया होगा. विश्वास सारंग की बातों पर ना हम ध्यान दे रहे हैं और ना ही लोग उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते हैं. राहुल गांधी के बारे में बात करनी है तो प्रधानमंत्री बोले, कोई बड़े नेता बात करें. अमित शाह बोले, यहां सैकड़ों मंत्री हैं.

रॉबर्ट वाड्रा ने साईं बाबा से की राहुल गांधी की तुलना

दरअसल, रॉबर्ट वाड्रा ने राहुल गांधी की तुलना शिरडी वाले साईं बाबा से कर दी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और कारोबारी रॉबर्ड वाड्रा ने रविवार को महाराष्ट्र के शिरडी में उम्मीद जताई कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से देश में बदलाव नजर आएगा. उनके मुताबिक इसकी वजह ये है कि इससे हजारों लोग जुड़ रहे हैं और कांग्रेस नेता को भविष्य की उम्मीद के रूप में देख रहे हैं. वाड्रा महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में स्थित प्रसिद्ध शिरडी साईं बाबा मंदिर में दर्शन और पूजा के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने राहुल गांधी की तुलना साईं बाबा से की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news