Crime News: बलात्कार के दोषी ने जेल में उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जेल अधिकारियों के भी छूटे पसीने
Advertisement
trendingNow11327988

Crime News: बलात्कार के दोषी ने जेल में उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जेल अधिकारियों के भी छूटे पसीने

Rape Convict Cuts Private Part: जेल अधीक्षक राम धनी सिंह ने बताया कि कैदी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. कैदी उत्तर प्रदेश के जालौन जिले का रहने वाला है.

Crime News: बलात्कार के दोषी ने जेल में उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जेल अधिकारियों के भी छूटे पसीने

Rape Convict: उत्तर प्रदेश की इटावा जिला जेल में बलात्कार के दोषी एक कैदी ने अपना गुप्तांग काट लिया. साल 2019 में बलात्कार की एक घटना के लिए अनिल कुमार उर्फ अन्नू (28) 10 साल की सजा काट रहा है. उसने मंगलवार को ब्लेड से अपना गुप्तांग काट लिया, जिसके बाद कमरे में खून फैल गया. जेल अधीक्षक राम धनी सिंह ने बताया कि कैदी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. कैदी उत्तर प्रदेश के जालौन जिले का रहने वाला है. प्राइवेट पार्ट काटे जाने की सूचना मिलने के बाद जेल प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए.

हालांकि दोषी ने अपनी सफाई में कहा कि उसने जानबूझकर अपना प्राइवेट पार्ट नहीं काटा, वह गलती से कट गया. खून से लथपथ कैदी को भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया लेकिन उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेज दिया. अपना प्राइवेट पार्ट काटने वाला कैदी अनिल जेल में कुछ विक्षिप्त सा भी दिखता था. उसकी कई कैदियों के साथ अनबन हो चुकी है.  

रेप पीड़िता से शादी के लिए मिली पैरोल

वहीं एक अन्य मामले में उत्तर प्रदेश की एक अदालत ने 26 साल के रेप के आरोपी को पीड़िता से शादी करने के लिए 4 घंटे की पैरोल दे दी. मामला पीलीभीत का है. शादी एक मंदिर में पुलिसकर्मियों और दंपति के परिवारों की आपसी सहमति से हुई. अब कोर्ट तय करेगा कि दुष्कर्म का मुकदमा वापस लेने की इजाजत दी जाए या नहीं. आरोपी के खिलाफ उसकी 23 वर्षीय मंगेतर ने मामला दर्ज कराया था.

बताया जा रहा है कि आरोपी और पीड़िता की शादी तय की गई थी, लेकिन दहेज को लेकर हुए विवाद के कारण शादी रद्द कर दी गई. इसके बाद युवती ने आरोपी पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया. युवक को अप्रैल में जेल भेजा गया. हालांकि, दो परिवारों ने हाल ही में एक समझौता किया और अदालत से कहा कि वे मामले की कार्यवाही रोकना चाहते हैं. इसके बाद कोर्ट ने आरोपी को पैरोल दे दी.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news