Corona virus: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हुए कोरोना संक्रमित, गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराने के दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow11639213

Corona virus: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हुए कोरोना संक्रमित, गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराने के दिए निर्देश

Corona Effect: रास्थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं, उन्होंने भी ये जानकारी अपने ट्वीटर एकाउंट के माध्यम से ट्वीट कर दी. वसुंधरा ने ट्वीट किया, कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से पृथक-वास में हूं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

Corona crisis: एक बार फिर से कोरोना ने धीरे-धीरे अपना पैर पसारना शुरू कर दिया है. अलग-अलग राज्यों में कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए जा रहे हैं. फिर से देश के अंदर कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. मंगलवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना संक्रमित हो गए. ये जानकारी गहलोत ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है. उनके संक्रमित होने के बाद से राजस्थान में फिर से लोगों पर संकट गहराने लगा है.

मुख्यमंत्री के कोरोना संक्रमित होने के बाद से राज्य में फिर से एक बार सख्ती के साथ कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश जारी किए गए हैं. पिछले कुछ दिनों के अंदर राजस्थान में लगातार कोरोना संक्रमित की संख्या बढ़ती जा रही है. जिसको ध्यान में रखते हुए सभी से अपील की गई है कि वह कोरोना की गाइडलाइनों का सख्ती के साथ पालन करें. भीड़भाड़ वाली जगह पर जाने से बचे और घर से बाहर निकलते ही मास्क अवश्य लगाएं.

मैं स्वयं हल्के लक्षणों के साथ कोविड संक्रमित हूं

गहलोत ने ट्वीट में ये जानकारी देते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं. मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा. आप सब सावधानी बरतें एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें.

राजस्‍थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री भी राजे कोरोना संक्रमित
रास्थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं, उन्होंने भी ये जानकारी अपने ट्वीटर एकाउंट के माध्यम से ट्वीट कर दी. वसुंधरा ने ट्वीट किया, कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से पृथक-वास में हूं. उन्हाेंने कहा कि जो लोग मेरे संपर्क में रहे हैं वे भी अपनी जांच करवाएं और सावधानी बरतें. राज्‍य में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए और कल शाम तक 189 संक्रमित उपचाराधीन थे. लगातार बढ़ रही मरीजाें की संख्या चिंता का विषय बनती जा रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com -सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news