17 लाख की नई कार को आखिर उदयपुर की सड़कों पर दो गधे क्यों खींच रहे है, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1668176

17 लाख की नई कार को आखिर उदयपुर की सड़कों पर दो गधे क्यों खींच रहे है, वीडियो वायरल

Honda creata car  video  Viral: उदयपुर सोशल मीडिया पर एक वीडियो  बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.जिसमें दो गधे हुंडई कंपनी की क्रेटा कार को  खींच कर ले जा रहे है. कुछ समय बाद में उसमें लगातार गड़बड़ियां सामने आने लगी.

17 लाख की नई कार को आखिर उदयपुर की सड़कों पर दो गधे क्यों खींच रहे है, वीडियो वायरल

Honda creata car  video  Viral: उदयपुर सोशल मीडिया पर एक वीडियो  बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.जिसमें दो गधे हुंडई कंपनी की क्रेटा कार को  खींच कर ले जा रहे है. और कार पर Apply For Registration लिखा हुआ है.  कार के आगे आगे ये दो गधे रस्सी से कार को खींच रहे और कार के पीछे ढोल बजाते हुए कुछ युवक भी चलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Gangapur- अनोखी चोरी! हनुमान मंदिर से चोरों ने चुराया पंखा, पकड़े जाने पर खम्भे से बांधकर खूब पीटा

 बताया जा रहा है कि राजकुमार पूर्बिया नाम के एक युवक ने मादड़ी स्थित रामजी हुंडई से करीब दो महीने पहले क्रेटा कार खरीदी थी. कुछ समय बाद में उसमें लगातार गड़बड़ियां सामने आने लगी.इसको लेकर वह कई बार  कंपनी के सर्विस सेंटर में गया.लेकिन गाड़ी में आ रही खामियों को दूर नहीं किया जा सका.. कंपनी के सर्विस सेंटर में लगातार हो रही अनदेखी से परेशान राजकुमार ने मंगलवार को गाड़ी को गधों से खींचवाते हुए उसे शोरूम ले जाने की सोचा. और वह इसे लेकर शो रूम तक पहुंचा. इसके बाद यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

कार मालिक राजकुमार पूर्बिया ने बताया कि गाड़ी में कभी  विंडो स्विच में  तकनीकी खराबी आती कभी किसी में.  हाल ही में  3 दिन पहले तो हालत ये हो गई, हम कार लेकर एक शादी में गए.शादी अटैंड करके वापस आने लगे तो कार स्टार्ट ही नहीं हुई.कंपनी में फोन किया तो वे बोले- बेट्री डाउन हो गई होगी.कार को ज्यादा चलाओगे तो चार्ज हो जाएगी.हमने कार खूब चलाई, लेकिन बार बार धक्के मारने की नौबत आने से परेशान हो गए।

बड़ी मशक्कत के बाद तीन-चार बार कार को धक्का लगाया.तब जाकर कार स्टार्ट हुई.कार जहां भी रोकनी पड़ती तो वापस धक्का लगाकर ही शुरू करनी पड़ती.इस दौरान कंपनी में कार की शिकायत करते रहे, लेकिन हमारी बात को टाला गया.

शोरूम के मालिक बिरकत सिंह ने बताया कार की 3 साल की वारंटी है. इसमें शर्त है कि कार का बाहर से कोई काम या एडिटिंग नहीं कराएं. इन्होंने कार का बाहर से कुछ काम कराया है. इस वजह से हो सकता है तकनीकी खराबी आयी हो.ये बात कार मालिक ने खुद कबूला है. अगर बाहर से कुछ काम नहीं कराते तो हम वारंटी की शर्त अनुसार कार को ठीक करते.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान- महंगाई राहत शिविरो को लेकर रामलाल शर्मा का कांग्रेस पर तंज, सरकार 40 डिग्री टेंपरेचर जनता को कर रही तंग

Trending news