Udaipur: उदयपुर में लगा मेगा जॉब फेयर, 6700 अभ्यर्थी देने पहुंचे इंटरव्यू, 2800 अभ्यर्थियों का हुआ चयन
Advertisement

Udaipur: उदयपुर में लगा मेगा जॉब फेयर, 6700 अभ्यर्थी देने पहुंचे इंटरव्यू, 2800 अभ्यर्थियों का हुआ चयन

Udaipur news: प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहल पर उदयपुर में आयोजित हो रहे दो दिवसीय ‘राजस्थान मेगा जॉब फेयर’ का आज दूसरा दिन है. मेला सैंकड़ों युवाओं के लिए रोजगार की सौगात लेकर आया. 

 

Udaipur: उदयपुर में लगा मेगा जॉब फेयर, 6700 अभ्यर्थी देने पहुंचे इंटरव्यू,  2800 अभ्यर्थियों का हुआ चयन

Udaipur news: उदयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहल पर  दो दिवसीय ‘राजस्थान मेगा जॉब फेयर’ का आयोजन किया गया. का आज दूसरा दिन है. मेला सैंकड़ों युवाओं के लिए रोजगार की सौगात लेकर आया. मेले के पहले दिन किसी को सेल्स एंड मार्केटिंग मेनेजर, रिलेशनशीप ऑफिसर, कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी मिली तो किसी का डिजिटल मार्केटिंग, केश ऑफिसर, रिसेप्शनिस्ट, कंस्ट्रक्शन टेक्नीशियन के पद पर अच्छी सैलेरी के साथ चयन हुआ.

प्रथम दिन बुधवार को लगभग 6700 अभ्यर्थी इंटरव्यू देने पहुंचे. जिनमें से 2800 अभ्यर्थियों का प्राथमिक तौर पर चयन हुआ. गुरुवार को अंतिम दिन भी इंटरव्यू एवं चयन का दौर चलेगा. वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शिरकत कर ऑफर लेटर वितरित करेंगे.

राजीव, कृतिका एवं सोनाली सहित कई युवाओं को मिली नौकरी 
गीतांजलि मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल द्वारा उदयपुर निवासी राजीव सारस्वत को वार्षिक 4 लाख 80 हजार रुपए का पैकेज दिया गया तो उन्होंने मुख्यमंत्री गहलोत का इस अवसर के लिए आभार व्यक्त किया है. मेगा जॉब फेयर में पहुंची उदयपुर निवासी कृतिका जैन ने बताया कि उनका डिजायर एजूटेक एंड मेनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 लाख 50 हजार रुपए सालाना पैकेज पर चयन हुआ है.

 कृतिका ने कहा कि मेगा जॉब फेयर के लिए बहुत ही अच्छे इंतजाम किए गए जिसके लिए वे राज्य सरकार की आभारी हैं. ऐसे ही मुकेश सोनी का रिलायंस जिओ में सालाना 5 लाख के पैकेज पर चयन हुआ. सोनाली श्रीमाली को डिजायर एजूटेक एंड मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 3 लाख के पैकेज पर डिजिटल मार्केटिंग एक्जेकिटीव की पोस्ट पर ऑफर लेटर प्राप्त प्राप्त हुआ.

इसी प्रकार सलूम्बर के करावली के राजेश एवं चित्तौड़गढ़ के रोनक बघेरवाल को 12-12 हजार रुपए मासिक सैलरी में शिफट वाली सुपरवाइजर की नौकरी मिल गई. इन्हें छह महीने प्रशिक्षु के तौर पर रखने के बाद अनुभव के हिसाब से सैलरी बढ़ जाएगी.

मेगा जॉब फेयर में नौकरी की उम्मीद लिए प्रदेशभर से युवा पहुंचे है। राज्य के पूर्वी छोर भरतपुर से लोकेश कुमार, दौसा से कमलेश बैरवा एवं जयपुर से संदीप कुमार जॉब फेयर में पहुंचे. लोकेश कुमार ने बताया कि जयपुर और बीकानेर में हुए जॉब फेयर में कई युवाओं की नौकरी लगने की जानकारी मिली तो वह भी जॉब की तलाश में उदयपुर पहुंचा.

 यहां आकर उसकी उम्मीद भी पूरी हुई और उसे गुड़गांव बेस्ड मू-फार्म प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में नौकरी मिल गई. उसे उसके घर के नजदीक भरतपुर में ही 20 हजार महीना तनख्वाह, पेट्रोल और इंसेंटिव के साथ जॉब ऑफर की गई है. दौसा से पहुंचे कमलेश बैरवा का भी प्रतिमाह 15 हजार की सैलरी पर चयन हुआ. ऐसे ही यहां आए अनेक युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त हुए. जॉब फेयर के दीश की 70 कम्पनियों ने अपने स्टोल लगाए हैं. जहां 15 हजार रोजगार दिए जाने है.

ये भी पढ़ें- Baran News: बारां के छबड़ा में हत्या के आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार, गुजरात में काट रहे थे फरारी

 

Trending news